Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Money Laundering case: जैकलीन फर्नांडिस की आज दिल्ली कोर्ट में होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

Money Laundering case: जैकलीन फर्नांडिस की आज दिल्ली कोर्ट में होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में अंतरिम जमानत मिलने के बाद, जैकलीन फर्नांडीज अपनी अंतिम जमानत सुनवाई के लिए दिल्ली की एक अदालत में पेश होंगी।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के लिए तब से मुश्किलें बढ़ती जा रही थीं, जब से उनका नाम कथित रूप से करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में चल रहा था। 200 करोड़ के ठगी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की ओर से दायर नियमित जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट आज सुनवाई करेगा. पटियाला हाउस कोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस दोपहर 2 बजे पेश होंगी. पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन को मिली जमानत का ईडी विरोध भी कर सकती है. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को अंतरिम जमानत दे दी थी.

पढ़ें :- BIG BOSS में दीपक चौरसिया के अंदर दिखी चित्रा और जगजीत सिंह की झलक, गजल गाकर बनाया शायराना माहौल, अपनी LOVE STORY को किया साझा

जैकलीन की जमानत अर्जी पर होगी आज दिल्ली कोर्ट में सुनवाई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के 200 करोड़ के जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस सह आरोपी हैं. इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (ED) ने 17 अगस्त को एक चार्जशीट दाखिल कर जैकलीन को आरोपी बनाया था. इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी.

आपको बता दें कि, उस दौरान जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से अतंरिम जमानत दे दी गई थी. लेकिन इस केस को लेकर रेगुलर जमानत याचिका पर 22 अक्टूबर सुनावाई होनी है. ई टाइम्स की खबर के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने बताया है कि शनिवार को हम दिल्ली की विशेष अदालत के सामने पेश होंगे. फिलहाल केस जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर आखिरी डिबेट के लिए सूचीबद्ध है. बता दें कि पिछले 1 साल से जैकलीन फर्नांडिस का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है.

ठग से शादी करना चाहती थीं जैकलीन

पढ़ें :- BIG BOSS OTTः शायर बन दीपक चौरसिया ने लूट ली महफिल, सना सुल्तान भी हुईं कायल

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर जैकलीन फर्नांडिस से कई बार पूछताछ कर चुका है. ईडी की इस जांच और सुनवाई में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने पूरा सहयोग दिया है. ईडी की पड़ताल के दौरान जैकलीन ने एक बार बताया था कि वह सुकेश को अपने सपनों का राजकुमार मानती थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस महाठग से संग शादी के सपने सजा रही थीं. अब शनिवार को कोर्ट में पेश होने वालीं जैकलीन फर्नांडिस को जमानत मिलती है या नहीं ये देखना दिलचस्प रहेगा.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com