1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने मुंबई के बांद्रा में खरीदा 65 करोड़ रुपये का आलीशान डुप्लेक्स

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने मुंबई के बांद्रा में खरीदा 65 करोड़ रुपये का आलीशान डुप्लेक्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर ने बांद्रा में एक डुप्लेक्स में 65 करोड़ रुपये का निवेश किया है। उसने अपनी बहन खुशी और अपने फिल्म निर्माता पिता बोनी कपूर के साथ खरीदारी की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Janhvi Kapoor buys lavish duplex: अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बांद्रा में 65 करोड़ रुपये में एक डुप्लेक्स खरीदा है। घर को उनकी छोटी बहन खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर के साथ खरीदा गया था। पिछले दो वर्षों में रियल एस्टेट सौदे में अभिनेत्री का यह तीसरा निवेश है।

पढ़ें :- एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया से कमाती है पैसा, कहा: मैं ज्यादा कमा पाऊंगी और EMI अपनी आसानी से भर सकूंगी

सूत्रों से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, उनका नवीनतम निवेश, एक डुप्लेक्स, 6421 वर्ग फुट के कालीन क्षेत्र के साथ 8,669 वर्ग फुट में फैला हुआ है। संपत्ति का पंजीकरण 12 अक्टूबर को किया गया था, और कहा जाता है कि जाह्नवी ने स्टांप शुल्क और पंजीकरण शुल्क के रूप में 3.90 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी ने बांद्रा के पल्ली हिल स्थित कुबेलिस्क बिल्डिंग की पहली और दूसरी मंजिल खरीदी।

सूत्रों की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि संपत्ति में एक निजी उद्यान, स्विमिंग पूल और पांच कार पार्क हैं।

इस साल जुलाई में, जाह्नवी ने जुहू में अपना 3,456 वर्ग फुट का अपार्टमेंट अपने ‘रूही’ के सह-कलाकार राजकुमार आर राव को 44 करोड़ रुपये में बेच दिया। उसने 2020 में जुहू-विले पार्ले विकास योजना में इमारतों में से एक की 14 वीं, 15 वीं और 16 वीं मंजिल पर स्थित तीन मंजिला घर खरीदा। संपत्ति में पहले पर एक स्विमिंग पूल है, और एक सीढ़ी के साथ चारों ओर एक खुला बगीचा है। और दो सिरों पर लॉक करने योग्य दरवाजे। यह छह पार्किंग स्थलों के साथ भी आता है।

जान्हवी कपूर की ‘मिली’ 4 नवंबर, 2022 को यानि आज रिलीज हो गई है। उनके पिता बोनी कपूर द्वारा निर्मित फिल्म में सनी कौशल और मनोज पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्देशक की अपनी 2019 की मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक, यह फिल्म एक फ्रीजर में फंसी एक महिला को जिंदा रहने के लिए लड़ रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...