1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand : व्यापारी पुनीत पोद्दार के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी, कई बड़े खुलासों की उम्मीद

Jharkhand : व्यापारी पुनीत पोद्दार के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी, कई बड़े खुलासों की उम्मीद

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान अबतक लगभग साढ़े 4 करोड़ रुपए नगद जब्त किए गए हैं। इसके अलावा कई प्रकार के निवेश से संबंधित दस्तावेज ब्लैक मनी को व्हाइट करने के लिए कोलकाता की शैल कंपनियों का सहारा लिए जाने के सबूत मिले हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 10 जून। आयकर विभाग की अनुसंधान शाखा की ओर से व्यापारी पुनीत पोद्दार, उनके सहयोगी अरुण राजगढ़िया और चार्टर्ड अकाउंटेंट CA नरेश केजरीवाल के 25 ठिकानों पर दूसरे दिन यानी आज भी छापेमारी जारी है। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान अबतक लगभग साढ़े 4 करोड़ रुपए नगद जब्त किए गए हैं। इसके अलावा कई प्रकार के निवेश से संबंधित दस्तावेज ब्लैक मनी को व्हाइट करने के लिए कोलकाता की शैल कंपनियों का सहारा लिए जाने के सबूत मिले हैं। CA नरेश के ठिकानों से कई फाइलें जब्त की गई है।

पढ़ें :- Jharkhand : 15 दिनों की लंबी छुट्टी पर गए मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, अरूण सिंह को मिला प्रभार

अबतक लगभग साढ़े 4 करोड़ रुपए नगद जब्त

गौरतलब है कि आयकर विभाग की अनुसंधान शाखा ने गुरुवार को व्यापारी पुनीत पोद्दार के रांची स्थित 20 और कोलकाता स्थित 5 व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर छापा मारा था। नगद राशि कोलकाता सहित कुछ अन्य ठिकानों से जब्त किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक सीए नरेश केजरीवाल मनी लाउंड्रिंग मामले में जेल भी जा चुका है। वहीं पूर्व IAS अधिकारी प्रदीप कुमार की नाजायज आमदनी को जायज करने के लिए CA नरेश ने कई तरह के हथकंडे अपनाए थे। CA के ठिकानों से उसके कुछ बड़े क्लाइंट की फाइलें जब्त की गयी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...