Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. धनबाद में चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़ा, दो दिन पहले ही डाला था 10 लाख कैश

धनबाद में चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़ा, दो दिन पहले ही डाला था 10 लाख कैश

धनबाद जिले में सोमवार की शाम कुछ अज्ञात अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ का एक एटीएम उखाड़ दिया। इस एटीएम में दो दिन पहले ही 10 लाख रुपये डाले गए थे। दो दिन में इस एटीएम से कितने पैसे निकाले गए और चोर अपने साथ कितनी रकम ले गए, अभी इसका आकलन किया जा रहा है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Jharkhand crime news: धनबाद जिले में जिला मुख्यालय से करीब 12 किमी दूर जोड़ापोखर थाना अंतर्गत जामाडोबा अंबेडकर चौक पर सोमवार की शाम कुछ अज्ञात अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ का एक एटीएम उखाड़ दिया.

पढ़ें :- Jharkhand News: गुमला में कार और बस की भीषण टक्कर में परिवार के 6 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने बताया कि देर शाम एक ग्राहक ने घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को एटीएम टूटा हुआ और कैश बॉक्स मशीन से उखाड़ा हुआ मिला। बैंक के शाखा अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस ने कहा कि एटीएम का सीसीटीवी कैमरा कथित तौर पर पिछले 20 दिनों से खराब था और बैंक ने वहां कोई सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं किया था। ओसी ने कहा, “स्थानीय लोगों ने बताया कि एटीएम बूथ का शटर भी पूरे दिन और रात आधा नीचे रहता है।”

जानकारी के अनुसार बैंक ने शनिवार को कैश बाक्स में 10.50 लाख रुपए लोड किए थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चोरी के समय बॉक्स में कितनी नकदी थी, यह बैंक अधिकारियों की जांच के बाद ही पता चलेगा।

धनबाद जिले में 6 महीने में यह दूसरा मौका है जब अपराधियों ने एटीएम उखाड़ा है. इससे पहले चार जून 2022 को चोर पिकअप वैन में तोपचांची चौक के पास एनएच-2 के किनारे से एक एचडीएफसी एटीएम उड़ा ले गए थे। बाद में गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के अटका गांव में एटीएम के टूटे हुए हिस्से मिले।

पढ़ें :- Jharkhand news: झारखंड में पिकअप वैन पलटने से 7 मजदूरों की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

इससे पूर्व 14 फरवरी को सिंदरी थाना क्षेत्र के बीआइटी सिंदरी गेट के पास अज्ञात अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के कैश बॉक्स को उखाड़ दिया था. पुलिस को चोरी में कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com