1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand : निलंबित IAS पूजा सिंघल को नहीं मिली जमानत, अब 12 जुलाई को होगी सुनवाई

Jharkhand : निलंबित IAS पूजा सिंघल को नहीं मिली जमानत, अब 12 जुलाई को होगी सुनवाई

ED के सूत्रों ने बताया कि 4 जुलाई की सुनवाई से पहले तक भी ED ने चार्जशीट दाखिल नहीं की है। गौरतलब है कि पिछली 11 मई को पूजा सिंघल को ED के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है और उसके बाद उन्हें ED ने 3 बार रिमांड पर ले चुकी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 4 जुलाई। झारखंड की निलंबित IAS पूजा सिंघल को अभी जमानत के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। सोमवार को हुई सुनवाई में ED की विशेष अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। सुनवाई के लिए अगली तारीख 12 जुलाई तय की गई है।

पढ़ें :- Jharkhand : विधायकों से नकदी मिलने का मामला, CID ने एक भवन से बरामद किया 3 लाख रुपए से ज्यादा का कैश

कोर्ट में जमानत याचिका दायर

वहीं कल यानी मंगलवार को न्यायिक हिरासत पर ED की विशेष अदालत में सुनवाई होनी है। इससे पहले 28 जून को विशेष न्यायाधीश प्रभात कुमार झा की कोर्ट में निलंबित आईएएस पूजा सिंघल की जमानत पर सुनवाई हुई थी, लेकिन ईडी की विशेष अदालत ने जमानत नहीं दी थी। अधिवक्ता विश्वजीत मुखर्जी के माध्यम से सिंघल ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें पूजा सिंघल ने खराब तबीयत का हवाला देते हुए जमानत की मांग थी।

ED ने चार्जशीट दाखिल नहीं की- सूत्र

बतादें कि झारखंड की निलंबित IAS पूजा सिंघल से जुड़े मामले में ED ने 28 जून तक विशेष अदालत में चार्जशीट दाखिल नहीं की थी। ED के सूत्रों ने बताया कि 4 जुलाई की सुनवाई से पहले तक भी ED ने चार्जशीट दाखिल नहीं की है। गौरतलब है कि पिछली 11 मई को पूजा सिंघल को ED के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है और उसके बाद उन्हें ED ने 3 बार रिमांड पर ले चुकी है। उन्हें 25 मई को जेल भेज दिया गया था।

पढ़ें :- Jharkhand : झारखंड विधानसभा सत्र में गूंजा कांग्रेसी विधायकों का मुद्दा, सरयू ने कहा- सीएम सोरेन करें मामला स्पष्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...