1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बच्चों को अश्लील फिल्में दिखाता था शिक्षक,लोगों ने जूतों की माला पहनाकर दिखाया गुस्सा

बच्चों को अश्लील फिल्में दिखाता था शिक्षक,लोगों ने जूतों की माला पहनाकर दिखाया गुस्सा

झारखंड में एक शिक्षक द्वारा विद्यालय की छात्राओं को गोद में बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाने की खबर के बाद आज स्थानिय ग्रामीण महिलाओं ने शिक्षक को जुतों की माला पहना कर घुमाया और पुलिस के हवाले कर दिया.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

जमशेदपुर झारखंड में एक शिक्षक को ग्रामीणों ने उसके चेहरे पर कालिख पोत कर जूते चप्पल की माला पहनाकर घुमाया है. आरोप है कि शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण किया है. फिलहाल, आरोपी शिक्षक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है.

पढ़ें :- नेता प्रतिपक्ष ने महागठबंधन की सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

दरअसल पश्चिम सिंहभूम जिले के बड़ाजामदा ओपी स्थित खासजामदा राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय मे पढ़ाने वाले आरोपी शिक्षक प्रेम कुमार पोद्दार द्वारा पिछले कई दिनों से की स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिक छात्राओं को जबरन गोद में बैठाकर मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने की शिकायत आ रही थी, कुछ भुक्तभोगी नाबालिग छात्राओं ने अपने परिजनों को आरोपी शिक्षक द्वारा किए जा रहे अश्लील करतूत की जानकारी दी. बाद में महिलाओं ने आरोपी शिक्षक प्रेम कुमार को बड़ाजामदा ओपी पुलिस को सौंपा कर कड़ी कार्रवाई की मांग की.
आरोपी शिकक्ष छात्राओं के साथ करता था मारपीट

स्कूल में पढ़ने वाली छात्राएं जब शौच करने जाती थी तब भी आरोपी शिक्षक छात्राओं के शौचालय में जबरन प्रवेश करता था, छात्राओं के विरोध करने पर आरोपी शिक्षक छात्राओं के साथ भी मारपीट करता था. जब घटना की शिकायत छात्राओं ने अपने परिजनों से की तो बस्ती की महिलाएं काफी उग्र हो गई .
कार्रवाई होने तक जारी रहेगा महिलाओं का विरोध

इसके बाद सैकड़ों की संख्या में महिलाएं स्कूल पहुंचीं और आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया. जिसके बाद शिक्षक की जमकर पिटाई की, फिर गले में जूतों की माला डाल कर और मुंह पर कालिख पोत उसे इलाके में घुमाया गया. महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगी.

पढ़ें :- मैनपुरी में डिंपल यादव ने जसवंतनगर में किया रोड शो, पढ़ें पूरी खबर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...