Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. जम्मू के किश्तवाड़ में हुआ बड़ा हादसा, टैक्सी सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिरी, आठ की मौत

जम्मू के किश्तवाड़ में हुआ बड़ा हादसा, टैक्सी सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिरी, आठ की मौत

जम्मू-कश्मीर में हुआ बड़ा सड़क हादसा , बुधवार शाम किश्तवाड़ जिले में एक टैक्सी के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से चार महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई। इन लोगों के शवों को बरामद कर दिया गया है और पहचान की जा रही है।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Kishtwar Car Accident: जम्मू-कश्मीर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बुधवार शाम किश्तवाड़ जिले के अलसर गांव में एक टैक्सी के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से चार महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई। इन लोगों के शवों को बरामद कर दिया गया है और पहचान की जा रही है। इस बात की जानकारी किश्तवाड़ (Kishtwar) के उपायुक्त ने दी है. जिन लोगों की मौत हुई है उनमें 4 महिलाएं और एक ड्राइवर भी शामिल है. घटना किश्तवाड़ के मारवाह (Marwah) इलाके में करीब साढ़ें पांच बजे के आसपास हुई है.

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग स्कीइंग रिजॉर्ट के ऊपरी इलाकों में भारी हिमस्खलन, कई के फंसे होने की आशंका - देखें वीडियो

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू मंडल के किश्तवाड़ के मारवाह इलाके में एक टाटा सूमो कार नाले से सटी हुई थी जो बाद में खाई में गिर गई. सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कार में बैठे सभी लोग मारवाह के ही रहने वाले थे. हालांकि, अभी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि वो सभी मारवाह के थे क्योंकि शवों की बरामदगी के बाद मृतकों की पहचान की जा रही है. इसके साथ ही उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा है कि किश्तवाड़ में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत के बारे में जानकर दुख हुआ. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. जिला प्रशासन को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया गया है.

पहले भी हो चुकीं हैं ऐसी घटनाएँ

बता दें कि, अभी एक दिन पहले भी डोडा जिले में एक कार खाई में गिर गई थी जिसमें बैठे सड़क और वन विभाग के अधिकारियों की मौत हो गई थी. ये घटना सुबह के वक्त बटोटे-किश्तवाड़ हाईवे पर हुई थी. इस घटना पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दुख जताते हुए कहा था कि अधिकारियों की मौत विभाग और समाज के लिए बड़ा नुकसान है.

200 मीटर खाई में गिरी कार

पढ़ें :- दिल्ली के केशवपुरम में कार ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत

इस घटना में पुंछ के कार्यकारी अभियंता रफीक शाह, उधमपुर के सहायक कार्यकारी अभियंता कमल किशोर शर्मा और चालक मोहम्मद हफीज की मौत हो गई. एसएचओ ने कहा कि दुर्घटना में अधीक्षण अभियंता सुरेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें जम्मू के राजकीय मेडकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. प्रारंभिक जांच में पता चला कि ये दुर्घटना कोहरे और भारी बारिश के कारण कम दृश्यता की वजह से हुई.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com