1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. काजोल ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म Salaam Venky का नया पोस्टर, 14 नवम्बर को होगा ट्रेलर रिलीज

काजोल ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म Salaam Venky का नया पोस्टर, 14 नवम्बर को होगा ट्रेलर रिलीज

Salaam Venky: काजोल ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर 14 नवंबर को अनावरण किया जाएगा। उन्होने आज फिल्म का नया पोस्टर किया रिलीज।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Salaam Venky: काजोल एक नई फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री ने आज, 10 नवंबर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म सलाम वेंकी का पहला पोस्टर साझा किया। काजोल ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया, जो कि 14 नवंबर है। उनके पति अजय देवगन ने उनकी पोस्ट पर चिल्लाया। सलाम वेंकी 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

पढ़ें :- भूमि पेडनेकर की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस ने तस्वीर पर जमकर किया कमेंट

काजोल ने अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी का पोस्टर social media पर आज शेयर किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “एक बड़ी जिंदगी का बड़ा सेलिब्रेशन बस शुरू होने वाला है। सलाम वेंकी का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज हो रहा है।”

आपको बता दें कि, मां-बेटे के बॉन्ड पर आधारित है फिल्म फिल्म सलाम वेंकी के पोस्टर की बात करें तो, इसमें काजोल के साथ विशाल जेठवा नजर आ रहे हैं। पोस्टर में जहां विशाल जेठवा व्हील चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं पीछे से काजोल उनका सपोर्ट करते हुए व्हील चेयर पकड़े हुए खड़ी हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी मां और बेटे के बॉन्ड पर आधारित है। फिल्म में मां का किरदार काजोल निभाएंगी।

फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती ने किया है। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को थिएटर में दस्तक देगी। खैर इस फिल्म में अभी अन्य किरदारों का खुलासा नहीं हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...