1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कार्तिक आर्यन से हुई यह बड़ी गलती! मुंह से निकली यह बड़ी बात….

कार्तिक आर्यन से हुई यह बड़ी गलती! मुंह से निकली यह बड़ी बात….

कार्तिक आर्यन हाल ही में आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे। डॉक्टर जी एक्टर ने कार्तिक के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में शहजादा एक्टर हाथ में नोटों की गड्डी लिए हुए उससे खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आयुष्मान खुराना कहते हैं, 'ये आदमी बॉक्स ऑफिस पर नहीं, दिवाली पर भी इतने पैसे जीत गया है

By आकृति 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भूल भुलैया टू में अपना जलवा बिखेर चुके हैं लोगों ने उनके एक्टिंग को काफी पसंद भी किया है कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है उनकी काफी फैंन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर उनकी फोटो आते वायरल हो जाती है

पढ़ें :- शनाया कपूर ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, पढ़ें

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप को काफी समय हो चुका है। एक्ट्रेस जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में खास मेहमान बनकर आई थीं, तो उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह और कार्तिक ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग से पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि फिल्म के साथ ही दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया। लेकिन हाल ही में भूल भुलैया 2 एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी एक्स सारा अली खान को याद करते हुए नजर आए।

 

कार्तिक आर्यन हाल ही में आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे। डॉक्टर जी एक्टर ने कार्तिक के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में शहजादा एक्टर हाथ में नोटों की गड्डी लिए हुए उससे खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आयुष्मान खुराना कहते हैं, ‘ये आदमी बॉक्स ऑफिस पर नहीं, दिवाली पर भी इतने पैसे जीत गया है। इतने सारे पैसे बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म को मिलने चाहिए’। इसे सुनते ही कार्तिक ने बोला, सारा… लेकिन अपनी बात को संभालते हुए कार्तिक ने कहा कि ये डॉक्टर जी को मिलने चाहिए।

कार्तिक आर्यन का जन्म मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 22 नवंबर 1990 को हुआ था। कम ही लोगों को पता होगा कि, उनका पूरा नाम कार्तिक तिवारी था, जिसे उन्होंने अब कार्तिक आर्यन कर लिया है। उनके माता-पिता दोनों ही डॉक्टर हैं। कार्तिक खुद भी एक इंजीनियर हैं। उन्होंने नवी मुंबई के ‘डी वाय कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग’ से बॉयोटेक्‍नोलॉजी में इंजीनियरिंग की डिग्री ली है। कार्तिक ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई के साथ-साथ फिल्मों के ऑडिशन भी दिए थे। उन्होंने 3 साल तक मुंबई में स्ट्रगल किया और साल 2011 में उन्हें उनकी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ मिली। पहली ही फिल्म से उनकी किस्मत चमक गई थी।

बॉलीवुड में कार्तिक ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से एंट्री मारी थी। यह उनकी पहली फिल्म थी, जिससे उन्हें बड़ी सफलता मिली। पहली ही फिल्म से दर्शक उन्हें पसंद करने लगे थे। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं, जिनमें ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘लुका छुपी’ और ‘धमाका’ शामिल हैं।

पढ़ें :- सोशल मीडिया पर उठी अतरंगी रे को बॉयकॉट करने की मांग, जानें क्या है वजह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...