1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Lock Upp : मुनव्वर फारूकी ने जीती ‘लॉकअप’ शो की ट्रॉफी, 20 लाख कैश, कार और इटली की फ्री ट्रिप

Lock Upp : मुनव्वर फारूकी ने जीती ‘लॉकअप’ शो की ट्रॉफी, 20 लाख कैश, कार और इटली की फ्री ट्रिप

सबसे पहले कंगना ने शो में तीन फाइलिस्ट फाइनल किए। पहले नंबर पर मुनव्वर फारूकी, दूसरे पर अंजली अरोड़ा और फिर तीसरे नंबर पर पायल रोहतगी थीं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ को आखिरकार विनर मिल गया। शनिवार को लॉकअप के फाइनल में जीत की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की। मुनव्वर फारूकी लॉकअप के पहले सीजन के विजेता बने। शो में उन्हें इनाम के तौर पर ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए, कार और इटली की फ्री ट्रिप मिली। शो में कुल 6 फाइनलिस्ट पहुंचे। कंगना रनौत ने सबसे पहले शो में प्रिंस नरुला को अलग किया और बताया कि उन्हें उनके एक काम के लिए भेजा गया था ना कि कंटेस्टेंट बनकर। उनका काम था कि घर में वो आग लगाएं और घरवालों को चार्ज अप करें। इसके बदले में प्रिंस नरुला को एक डील मिली है, जिसके तहत वो अल्ट बालाजी की सीरीज में लीड रोल में काम करेंगे।

पढ़ें :- Cannes 2022 : सब्यसाची की साड़ी में दीपिका ने रेड कार्पेट पर लगाई आग, एआर रहमान ने शेयर की इंडियन स्टार्स के साथ तस्वीर

मुनव्वर ने पायल रोहतगी को दी कड़ी टक्कर

सबसे पहले कंगना ने शो में तीन फाइलिस्ट फाइनल किए। पहले नंबर पर मुनव्वर फारूकी, दूसरे पर अंजली अरोड़ा और फिर तीसरे नंबर पर पायल रोहतगी थीं। पहले आजमा फल्लाह बाहर हुईं और उसके बाद शिवम शर्मा। इसके बाद बाकी 3 कंटेस्टेंट्स में से सबसे पहले अंजली बाहर हुईं और आखिर में पायल और मुनव्वर बच गए । मुनव्वर ने पायल को कड़ी टक्कर दी और शो के विजेता बने।

दर्शकों को शो के दूसरे सीजन का इंतजार

मुनव्वर शुरुआत से ही शो में अपनी पकड़ बनाए हुए थे और वो काफी अच्छा खेल रहे थे। शो के विजेता बनकर मुनव्वर बहुत खुश थे और उन्होंने इस जीत के लिए दर्शकों और शो के मेकर्स के प्रति अपना आभार जाहिर किया। अब दर्शकों को शो के दूसरे सीजन का इंतजार है।

पढ़ें :- 'The Archies' के साथ डेब्यू कर रही हैं सुहाना खान के लिए पिता शाहरुख खान ने लिखा भावुक नोट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...