1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने मुंबई के लोअर परेल में खरीदा 48 करोड़ का आलीशान फ्लैट, देखें तस्वीरें

‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने मुंबई के लोअर परेल में खरीदा 48 करोड़ का आलीशान फ्लैट, देखें तस्वीरें

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने मुंबई के लोअर परेल में 48 करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदा है। अपार्टमेंट sea-view है और 5,384 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। संपत्ति के अंदर की तस्वीरें देखें।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Madhuri Dixit new flat: सूत्रों द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेजों के अनुसार, माधुरी दीक्षित ने हाल ही में मुंबई के वर्ली में ₹ 48 करोड़ में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है और ये मुंबई के लोअर परेल इलाके में एक शानदार बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स की 53वीं मंजिल पर स्थित है. रिपोर्ट में कहा गया है कि ये प्रॉपर्टी 28 सितंबर, 2022 को रजिस्टर्ड की गई थी. माधुरी दीक्षित ने ये संपत्ति इंडियाबुल्स ब्लू, लोअर परेल में खरीदी है.

पढ़ें :- इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

माधुरी का नया लगजरी फ्लैट
आपको बता दें कि, इंडियाबुल्स वेबसाइट के अनुसार, दक्षिण मुंबई के वर्ली में आवासीय संपत्ति 10 एकड़ के क्षेत्र में स्थित है और अरब सागर के शानदार दृश्य प्रस्तुत करती है। इसमें बड़े स्विमिंग पूल, एक फुटबॉल पिच, एक जिम, स्पा, क्लब और कई अन्य सुविधाएं हैं। यहां देखिए माधुरी के फ्लैट की लेटेस्ट तस्वीरें-

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, माधुरी ने सितंबर में सेलर कैलीस लैंड डेवलपमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ सेल कनवेंस डीड पर साइन किए, और 2.4 करोड़ की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि ये फ्लैट 5,384 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है और इसमें सात कार पार्किंग की जगह है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपार्टमेंट से शहर का शानदार सीनरी दिखाई देता है, और ये 53वीं मंजिल पर स्थित है.

माधुरी को फ्लैट के लिए मिली एक फीसदी की रियायत
महाराष्ट्र सरकार के नए नियमों के मुताबिक अगर कोई महिला होमबॉयर है, तो स्टैंप ड्यूटी पर एक फीसदी की छूट दी जाती है. इसलिए, इस फ्लैट की खरीद पर राज्य के राजस्व विभाग के जरिए माधुरी को एक फीसदी की रियायत दी गई.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...