Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंडः संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अम्बर तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता का शव उसके घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के आत्महत्या करने की बात कही है। जबकि मायकेवालों ने विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया है।

By Rakesh 

Updated Date

रूड़की। रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अम्बर तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता का शव उसके घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के आत्महत्या करने की बात कही है। जबकि मायकेवालों ने विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- हरियाणाः सब कुछ ठीक, थोड़ी देर बाद ही फंदे से लटका मिला युवक का शव

बता दें कि रूड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अम्बर तालाब में नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जानकारी में जुटी है। महिला की मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक विवाहिता ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। विवाहिता के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

परिजनों का कहना है कि इसी वर्ष 27 जून को महिला की शादी हुई थी। उससे कुछ समय पूर्व नवविवाहिता के पिता का देहांत हो गया था। फिर भी अपनी क्षमता अनुसार उन्होंने लड़की की शादी की थी। शादी के बाद विवाहिता को बहुत ज्यादा परेशान किया जा रहा था। साथ ही साथ घरवालों से ठीक से बात भी नहीं करने देते थे। जब घरवालों से बातें होती थी तो ससुरालवाले उसके पास में ही होते थे और मांगों को लेकर भी दबाव बनाया जा रहा था।

उनका आरोप है कि विवाहिता ने फांसी नहीं लगाई बल्कि ससुराल वालों ने उसका गला दबाकर उसे जान से मारा है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- बदायूं में महिला जज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com