Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली के CHC  लालगंज परिसर में लाखों की दवाइयां जलाईं, जांच को पहुंची टीम

रायबरेली के CHC  लालगंज परिसर में लाखों की दवाइयां जलाईं, जांच को पहुंची टीम

यूपी के रायबरेली जिले के CHC  लालगंज परिसर में लाखों की दवाइयां जला दी गईं। सरकारी दवाइयों को जलाने का मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। इस बीच सूचना पर पहुंचे किसान नेता ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा। इस संबंध में अस्पताल प्रशासन ने  बताया कि नॉट फॉर सेल लिखी दवाइयां जलाई गई हैं। जबकि दवाइयों की एक्सपायरी डेट वर्ष 2025 है।

By HO BUREAU 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले के CHC  लालगंज परिसर में लाखों की दवाइयां जला दी गईं। सरकारी दवाइयों को जलाने का मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। इस बीच सूचना पर पहुंचे किसान नेता ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा। इस संबंध में अस्पताल प्रशासन ने  बताया कि नॉट फॉर सेल लिखी दवाइयां जलाई गई हैं। जबकि दवाइयों की एक्सपायरी डेट वर्ष 2025 है।

पढ़ें :- प्रेमिका के खर्चे पूरे करने के लिए युवकों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम, महिला सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े की थी 5 लाख की लूट

सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक अमले ने आग को बुझा कर दवाइयों को कब्जे में ले लिया। अफसरों ने बताया कि दवाइयों को सील कर जांच की जा रही है। उधर, लोगों का कहना था कि CHC के डॉक्टरों व स्टॉफ की मिलीभगत से सरकारी दवाइयां जलाई गई हैं। लोगों ने आरोप लगाया कि कमीशन के चलते मरीजों को बाहर की दवाइयां लिखी जाती हैं। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सीएचसी लालगंज का मामला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com