1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क, पराग अग्रवाल ने दी जानकारी

ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क, पराग अग्रवाल ने दी जानकारी

सीईओ पराग अग्रवाल ने बताया कि एलन मस्क ने ट्विटर मैनेजमेंट टीम को भेजे एक ई-मेल में ट्विटर बोर्ड ज्वाइन नहीं करने का फैसला किया है।

By Akash Singh 
Updated Date

नई दिल्ली : दिग्गज अमेरिकी कारोबारी और टेस्ला इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से इनकार कर दिया है। ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने सोमवार को यह जानकारी दी। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया कि टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने सोशल मीडिया साइट के बोर्ड में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। दरअसल पराग अग्रवाल ने एलन मस्क के ट्विटर बोर्ड में शामिल होने की जानकारी पहले शेयर की थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। अग्रवाल ने अपने ट्वीट के साथ एक नोट भी शेयर किया है।

पढ़ें :- रूस-यूक्रेन युद्ध का 55वां दिन : जेलेंस्की को डर, परमाणु हमला कर सकते हैं पुतिन

सीईओ पराग अग्रवाल ने बताया कि एलन मस्क ने ट्विटर मैनेजमेंट टीम को भेजे एक ई-मेल में ट्विटर बोर्ड ज्वाइन नहीं करने का फैसला किया है। ट्विटर सीईओ के ट्विट के मुताबिक एलन मस्क को 9 अप्रैल, 2022 से ट्विटर बोर्ड के आधिकारिक सदस्य बनाया गया था। लेकिन, उन्होंने उसी दिन ट्वीटर बोर्ड में शामिल होने से मना भी कर दिया। बता दें कि पिछले हफ्ते एलन मस्क ने ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी यानी करीब 7.35 करोड़ शेयर खरीदी थी। इसके साथ ही वह कंपनी के सबसे बड़े शेयर होल्डर बन गए हैं।

पढ़ें :- क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का हुआ निधन, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...