1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. त्यौहारी सीजन में Myntra देगी 16000 नौकरियां, सभी सेक्टर्स में होंगी भर्ती

त्यौहारी सीजन में Myntra देगी 16000 नौकरियां, सभी सेक्टर्स में होंगी भर्ती

Flipkart की ऑनलाइन फैशन शाखा Myntra इस साल त्योहारों के सीजन पर 16 हजार नौकरी देने जा रही है

By Ruchi Kumari 
Updated Date

भारत में त्यौहारी सीजन शुरु हो चुका हैं.यह सीजन गणेश चतुर्थी के त्यौहार के साथ ही शुरू हो गया था, और नवरात्रे के साथ दिवाली तक बड़े धूम धाम से चलता है. इस सीजन को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनियों में काफी काम बढ़ जाता है. ऐसे में इन कंपनियों को जल्द भर्ती करनी पड़ती है. आपको बता दे कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) की ऑनलाइन फैशन शाखा मिंत्रा (Myntra) इस साल त्योहारों के सीजन पर 16 हजार नौकरी देने जा रही है.

पढ़ें :- Navratri 2022:नवरात्रि के पहले दिन माँ शैलपुत्री की पूजा विधि, मंत्र, कथा और महत्व

देश में लगातार चलने वाले त्योहारों के सीजन को देखते हुए मिंत्रा ने ये भर्ती निकाली है. इस बात की जानकारी Myntra की एचआर चीफ ऑफिसर नूपुर नागपाल (HR Chief Officer Nupur Nagpal) ने दी है. आपको बता दें कि पिछले साल इसी सीजन में मिंत्रा ने 11 हजार नौकरियां निकाली थी, जिसमें 7000 लोगों को डायरेक्ट नौकरी दी थी. इस साल कंपनी की बिक्री ज्यादा होने का अनुमान है इसलिए उनके द्वारा अपने लेबर फोर्स को बढ़ाया जा रहा है.

बिजनेस रिपोर्ट के अनुसार, इस साल त्याहारों के सीजन पर मिंत्रा डिलीवरी, लॉजिस्टिक्स और वेयरहाउस हैंडलिंग के कामों के लिए 16 हजार नौकरियां निकालने जा रहा है.आपको बता दे कि इस साल जो भर्तियां होगी वह सॉर्टिंग, पैकिंग, पिकिंग, लोडिंग, अनलोडिंग, डिलीवरी और रिटर्न इंस्पेक्शन के साथ-साथ कार्गो फ्लीट मैनेजमेंट वाले सेक्टर में होगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...