Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. UP Election 2022 :यूपी चुनाव का संगीत संग्राम, रवि किशन ने गाया गुणगान तो नेहा सिंह ने पूछा सवाल

UP Election 2022 :यूपी चुनाव का संगीत संग्राम, रवि किशन ने गाया गुणगान तो नेहा सिंह ने पूछा सवाल

जो सत्ता में रहता है चुनाव से पहले जनता उसी सरकार से उनके समय का हिसाब मांगती है। रवि किशन ने अपने सरकार के गुणगान में एक वीडियो रिलीज की तभी उसपर सवाल करते गायक नेहा सिंह राठौर ने अपना गाना रिलीज किया।

By Tejaswita Upadhyay 

Updated Date

भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन का प्रसिद्ध डॉयलॉग , “जिंदगी झंड बा, फिर भी घमण्ड बा”, अब एक अन्य भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर द्वारा उनके पार्टी अभियान को चुनौती देने के लिए उपयोग किया जा रहा है। शनिवार को रिलीज हुए एक रैप सॉन्ग में रवि किशन ने विधानसभा चुनाव से पहले एक गाना रिलीज़ कर  मतदाताओं को रिझाने की कोशिश की। 

पढ़ें :- कर्नाटक के हम्पी में कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर कैलाश खेर पर बोतल से हमला

रवि किशन अपने गीत में योगी सरकार का गुणगान करते नहीं थकते हैं। वह कहते हैं  “योगी के सरकार बा, विकास के बहार बा, सड़क के जाल बा, काम बेमिसाल बा,अपराधी  के जेल बा, बिजली रेलम रेल बा, कोरोना गइल हर बा, यूपी में सब बा।

इसके जवाब में रविवार को भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा’ (यूपी में क्या है) नाम का गाना रिलीज किया। अपने रैप गीत में, वह महामारी से निपटने, लखीमपुर खीरी हिंसा और हाथरस की घटना जैसे मुद्दों पर योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना करती है। उनसे उनके 4 साल के शासन का हिसाब भी मांगती हैं। 

पढ़ें :- Rakhi Sawant Mother Death: मां जया भेड़ा के निधन के बाद फूट फूटकर रोईं राखी सावंत,आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

लखीमपुर की घटना का जिक्र करते हुए जिसमें मंत्री अजय मिश्र के बेटे ने कथित तौर पर अपनी एसयूवी से चार किसानों को कुचल दिया,  नेहा वह रैप करती हैं : “मंत्री के बेटुआ बड़ा रंगदार बा, किसान के छाती पे रौंदत मोटर कार बा, ऐ चौकीदार, बोलो के जिम्मेदार बा?

नेहा का कहना है कि सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है। आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है। साथ ही, वह जनता से भी सरकार स मुखर होकर सवाल करने को कहती है। उन्होंने कहा, आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा। हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे।

 

पढ़ें :- सुनील दत्त के साथ काम कर चुकीं वयोवृद्ध तेलुगु अभिनेत्री जमुना का 87 साल की उम्र में निधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com