Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केरलः पड़ोसी युवक ने कर दी दुल्हन के पिता की हत्या, युवती ने शादी से कर दिया था इंकार

केरलः पड़ोसी युवक ने कर दी दुल्हन के पिता की हत्या, युवती ने शादी से कर दिया था इंकार

केरल में शादी का प्रस्ताव इंकार किए जाने से नाराज पड़ोसी युवक ने दुल्हन के पिता की जान ले ली। आरोपी ने वारदात को अंजाम युवती की शादी की पूर्व संध्या (27 जून) पर दिया।

By Rajni 

Updated Date

तिरुवनंतपुरम। केरल में शादी का प्रस्ताव इंकार किए जाने से नाराज पड़ोसी युवक ने दुल्हन के पिता की जान ले ली। आरोपी ने वारदात को अंजाम युवती की शादी की पूर्व संध्या (27 जून) पर दिया। घटना के बाद युवती के घर शादी की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

वारदात केरल के कल्लमबालम में हुई। पुलिस ने बताया कि पड़ोसी युवक जिसनु ने 27 जून को राजू (61) की हत्या कर दी। आरोपी का परिवार दो वर्ष पूर्व मृतक की बेटी के लिए विवाह का प्रस्ताव लेकर आया था। जिसे मृतक ने नकार दिया था।

मृतक के भाई ने बताया कि शादी की पूर्व संध्या पर रस्में खत्म होने के बाद आरोपी ने अपने भाई जिजिन और दो दोस्तों श्याम और मनु के साथ दुल्हन के परिवार पर हमला कर दिया। शादी शिवगीरी में होनी थी। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने सबसे पहले दुल्हन पर हमला किया। जब उसकी मां बचाने आई तो हमलावरों ने उसे भी घायल कर दिया। इस दौरान मेरे भाई ने उसे रोकने की कोशिश की तो उन्होंने भाई के सिर पर बेचले से प्रहार कर दिया।

मृतक के भाई ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल ले जाने के दौरान हमलावरों ने उनके वाहन का पीछा किया। चिकित्सकों द्वारा राजू को मृत घोषित करने के बाद हमलावर वहां से भाग गए। हमले के दौरान आरोपियों ने बीच बचाव करने आए एक रिश्तेदार पर भी प्रहार किया।

मृतक के भाई ने कहा कि जिसनु के शादी प्रस्ताव को उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि के कारण नकार दिया गया था। वह मादक पदार्थ और शराब का आदी था। कहा कि दुल्हन के पास एमएससी की डिग्री है। जबकि आरोपी ने स्नातक भी नहीं किया। शादी के प्रस्ताव को नकार देने के बाद आरोपी ने मृतक के परिवार को डराया और धमकाया था। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है।

पढ़ें :- पंजाबः हेरोइन के साथ ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार, दो साथी फरार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com