1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अभिनेता रणवीर सिंह का मुंबई पुलिस के सामने बड़ा दावा, कहा- “मेरी न्यूड फोटो के साथ हुई छेड़छाड़”

अभिनेता रणवीर सिंह का मुंबई पुलिस के सामने बड़ा दावा, कहा- “मेरी न्यूड फोटो के साथ हुई छेड़छाड़”

रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट मामला: अभिनेता ने 29 अगस्त को मामले में पूछताछ के दौरान मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में यह दावा किया.

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Ranveer Singh nude photoshoot: न्यूड फोटो से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह ने दावा किया है कि नग्न फोटोशूट के बाद उनकी एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई थी, इसी तस्वीर के आधार पर मुंबई पुलिस ने 26 जुलाई 2022 को रणवीर सिंह के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में FIR दर्ज की थी. लेकिन अब उन्होंने ये दावा किया है कि खास तौर पर ये तस्वीर उनके जरिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई सात तस्वीरों का हिस्सा नहीं थी. इस तस्वीर से पूरी तरह से छेड़छाड़ की गई है.

पढ़ें :- Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी की 'सर्कस' का टीजर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने लगाया कामेडी का डबल तड़का

सूत्रों के अनुसार, अभिनेता रणवीर सिंह ने मैगजीन के लिए जो फोटोशूट करवाया उसके 7 फ़ोटोज भी उन्होंने पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाते हुए मुहैया करवाये है जिसने उन्होंने उस एक फोटो के लेकर साफ तौर पर इनकार किया, जिसमे उनके प्राइवेट पार्ट विजीबल दिखे है. एक्टर के मुताबिक ये फोटो फोटोशूट का हिस्सा था ही नहीं था. तस्वीर के साथ पूरी तरह से छेड़छाड़ गई है.

मुंबई पुलिस को दिए बयान में रणवीर सिंह ने दावा किया कि खास तस्वीर उनके जरिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई सात तस्वीरों का हिस्सा नहीं थी. अपने बयान में उन्होंने कहा, ‘सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरों में से एक, जिसके बारे में न्यूयॉर्क स्थित पेपर मैगजीन के लिए रणवीर सिंह के ‘न्यूड फोटोशूट’ का हिस्सा होने का दावा किया गया था, जिसमें उनके निजी अंग कथित रूप से दिखाई दे रहे थे, वो मॉर्फ्ड यानी उनसे छेड़छाड़ की गई है और उनकी नहीं है.’ रणवीर ने 29 अगस्त को दर्ज अपने बयान में मुंबई पुलिस को ये अहम जानकारी दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रणवीर के बयान के बाद पुलिस ने अब ये कन्फर्म करने के लिए इस तस्वीर को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज दिया है. जहां ये पता चल सकेगा कि तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है या नहीं. अगर ये पता चलता है कि तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है, तो रणवीर सिंह को क्लीन चिट मिलने के सबसे अधिक चांस हैं, क्योंकि एफआईआर इस आधार पर दर्ज की गई थी कि एक तस्वीर में उनके निजी अंग दिखाई दे रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक रणवीर सिंह द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गईं तस्वीरें अश्लीलता की परिभाषा में नहीं आती हैं, क्योंकि उन तस्वीरों में उनके निजी अंग दिखाई नहीं दे रहे हैं.

पढ़ें :- Man vs Wild : बियर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे रणवीर सिंह, रणवीर ने लिखा-'जंगल में मंगल!
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...