1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shah Rukh Khan Pathaan Movie : शाहरुख खान की फिल्म पाठन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, लोगों ने कहा ब्लॉकबस्टर

Shah Rukh Khan Pathaan Movie : शाहरुख खान की फिल्म पाठन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, लोगों ने कहा ब्लॉकबस्टर

'पठान' में शाहरुख खान एक इंडियन एजेंट का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म से सामने आया उनका पहला लुक बेहद जबरदस्त है। ऐसे लुक में शायद ही किसी ने पहले कभी शाहरुख को देखा गया होगा। सोशल मीडिया पर किंग खान ने अपना मोशन पोस्टर शेयर किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 25 जून 2022। शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। शाहरुख खान की फिल्म पठान का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 25 जून को शाहरुख खान के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिये हैं। इसी खुशी ने किंग खान ने अपनी फिल्म पठान का लुक का रिलीज कर दिया है। ये फिल्म यशराज के बैनर तले बनाई गई है। शाहरुख खान के साथ पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। पठान 25 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में देखा जा सकेगा।

पढ़ें :- Raksha Bandhan : 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब 'रक्षाबंधन' के बॉयकॉट की मांग, अक्षय के कुछ पुराने बयान वायरल

सामने आया शाहरुख खान का लुक

इस फिल्म में शाहरुख खान एक एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख का लुक बेहद ही जबरदस्त लग रहा है। ऐसे लुक में शायद ही किसी ने पहले कभी शाहरुख को देखा गया होगा। पठान का मोशन पोस्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें शाहरुख खान एक बड़ी से गन लिए दिख रहे हैं और उनके चेहरे व होठों से खून बह रहा है। इस लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मूवी में एक्शन सीन की भरमार होगी।

अपने लुक को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “30 साल हो गए और और भी आगे आएंगे, क्योंकि आपकी मुस्कान और प्यार अंतहीन रही है। पठान के साथ इसे आगे बढ़ाते हैं। 25 जनवरी 2023 को पठान आ रहा है।”

लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर

शाहरुख खान की मूवी का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही ये ट्विटर पर ट्रेंड हो गया। फैंस शाहरुख खान की मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लोग इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

पढ़ें :- VG MISS & MRS INDIA 2022 में देश-विदेश की महिलाओं ने अपनी खूबसूरती से लगाए चार चांद

 

पढ़ें :- मानव तस्करी केस में गायक दलेर मेहंदी को 2 साल की सजा, 15 साल पुराना है मामला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...