1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पीएम मोदी ने सिंगर पलक और मिथुन को शादी की दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

पीएम मोदी ने सिंगर पलक और मिथुन को शादी की दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

मिथुन और पलक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने पत्र की एक तस्वीर साझा की थी।

By आकृति 
Updated Date

सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा ने 6 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए।  सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हो रही है। फैंस सिंगर को जमकर बधाई दे रहे है। शादी के बाद मुंबई में स्टार-स्टडेड रिसेप्शन हुआ। विभिन्न हस्तियों और प्रशंसकों के अलावा, नवविवाहित को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से एक बधाई नोट भी मिला।

पढ़ें :- 2 दिसंबर को सिद्धार्थ संग शादी का एलान करेंगी कियारा?लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस ने पूछा सवाल

मिथुन और पलक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने पत्र की एक तस्वीर साझा की थी। जोड़े को आशीर्वाद देते हुए, प्रधान मंत्री ने लिखा: “जैसा कि पलक और मिथुन जीवन भर के विश्वास और एकता की यात्रा पर निकलते हैं, शादी के शुभ अवसर पर उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।”

 

“आप दोनों हर दिन एक-दूसरे के लिए प्यार और स्नेह बढ़ाएँ, आप सौ साल तक जीवित रहें और परिवार और कबीले के लिए प्रगति का जादू करें।” प्रधानमंत्री ने कहा: “हर समय एक-दूसरे के साथ रहना, सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में एक-दूसरे की मदद करना, जिम्मेदारियों को प्यार से निभाना, दूल्हा और दुल्हन जीवन की यात्रा में आदर्श साथी बनें।”

“समय बीतने के साथ रिश्ते स्थायी और सामंजस्यपूर्ण बन जाएं। शादी के उत्सव के लिए दोनों परिवारों को बधाई और शुभकामनाएं। मुझे शादी के रिसेप्शन के लिए आमंत्रित करने के लिए हार्दिक आभार।”

उन्होंने कहा, “मैं एक बार फिर इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। पलक और मिथुन को अनंत आशीर्वाद के साथ।”

गायिका ने अपनी शादी की तस्वीरें भी साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, “आज हम दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। और हमेशा के लिए शुरू हो जाता है …,” इसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन है।

पढ़ें :- हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का 77 साल की उम्र में निधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...