1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Raksha Bandhan : ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अब ‘रक्षाबंधन’ के बॉयकॉट की मांग, अक्षय के कुछ पुराने बयान वायरल

Raksha Bandhan : ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अब ‘रक्षाबंधन’ के बॉयकॉट की मांग, अक्षय के कुछ पुराने बयान वायरल

'रक्षाबंधन' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म 'रक्षाबंधन' को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है। फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल रॉय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अब अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के बॉयकॉट की मांग सोशल मीडिया पर उठने लगी है। दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय अक्षय कुमार के कुछ पुराने इंटरव्यू में दिए गए बयान वायरल हो रहे हैं। अपने इन बयानों में अक्षय कुमार ने हिंदुत्व पर बात की है। अक्षय कुमार ने अपने एक बयान में मंदिर का मतलब समझाते हुए कहा था कि -”किसी ने मुझे समझाया था कि इसका अर्थ होता है, मन अंदर यानी मन के अंदर। भगवान हमारे अंदर हैं। हमें कहीं जाने की जरूरत नहीं है, ये पूछने की जरुरत नहीं है कि वो कहां हैं।’ वहीं अक्षय अपने एक बयान में शिवलिंग पर दूध चढ़ाने की परंपरा पर भी सवाल उठाते हैं। अक्षय ने कहा है- ‘शिवलिंग पर दूध चढ़ाकर बर्बाद करने की क्या जरुरत है?, सारा दूध बहकर बर्बाद हो जाता है। अगर यही दूध हम किसी गरीब को दें तो उसका सही इस्तेमाल होगा। जो सही और जरुरी है।’

पढ़ें :- 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल के मलखान सिंह का क्रिकेट खेलते समय हुआ का निधन

फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के बॉयकॉट की मांग

अक्षय कुमार के कई बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अक्षय कुमार के इन बयानों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है और वो अक्षय कुमार को पाखंडी बताते हुए कह रहे हैं कि इस फिल्म को देखकर पैसे बर्बाद ना करें, बल्कि किसी गरीब को दान दें!। इस तरह की कई प्रतिक्रियाएं यूजर्स सोशल मीडिया पर दे रहे हैं और साथ ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और भूमि के अलावा सहजमीत कौर, सादिया खातीब, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी अहम भूमिका में होंगी। ये चारों फिल्म में अक्षय की बहन के किरदार में नजर आयेंगी। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है। फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी, फिल्ममेकर आनंद एल रॉय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। निर्देशक आनंद एल रॉय हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

पढ़ें :- VG MISS & MRS INDIA 2022 में देश-विदेश की महिलाओं ने अपनी खूबसूरती से लगाए चार चांद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...