1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पापा बनने के बाद पहली बार अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए Ranbir Kapoor- देखें विडियो

पापा बनने के बाद पहली बार अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए Ranbir Kapoor- देखें विडियो

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अपनी बेटी का स्वागत किया। उनके फैंस जूनियर कपूर की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Ranbir Kapoor spot at Hospital: 6 नवंबर को, बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बच्ची का परिवार में स्वागत किया। उन्होंने इस साल अप्रैल में एक अंतरंग समारोह में शादी की और जून में अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की। आलिया ने दोपहर 12.05 बजे एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। प्रसव के दौरान रणबीर की मां नीतू कपूर और आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट उनके साथ थीं। वहीं बेटी के जन्म के बाद से पूरा कपूर और भटट् परिवार सातवें आसमान पर है. इन सबके बीच रणबीर कपूर को डैड बनने के बाद पहली बार अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया.

पढ़ें :- आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम किया रिवील, इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर, देखें

Ranbir Kapoor अस्पताल से बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए
आपको बता दें कि, बेटी का वेलकम करने के बाद पहली बार रणबीर को देखा गया. उन्हें अपनी कार से अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया था. वहीं हॉस्पिटल के बाहर पहले से मौजूद पैपराज़ी ने एक्टर को बिल्डिंग से निकलते ही अपने कैमरों में कैद करना शुरू कर दिया. हालांकि रणबीर ने इस दौरान मीडिया से बातचीत नहीं की. वहीं सोमवार को, आलिया और रणबीर के करीबी दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी नन्ही परी से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

कुछ समय पहले ही नई दादी नीतू को उनके घर के बाहर क्लिक किया गया था. पोती के आने की खुशी उनके चेहर से झलक रही थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराज़ी के साथ बातचीत करते हुए आलिया और उनकी बेटी के बारे में अपडेट शेयर किया. उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं.” जब पैपाराज़ी ने उनसे पूछा कि आलिया या रणबीर में से किसकी तरह दिखती है बच्ची तो नीतू ने कहा, “अभी छोटी है, आज ही हुई है. तो फिर पता नहीं इतना, लेकिन वह बहुत प्यारी है.” उन्होंने न्यू मॉम आलिया के हेल्थ पर अपडेट देते हुए कहा, “एकदम फर्स्टक्लास है, बिल्कुल ठीक. सब कुछ ठीक है.”

रणबीर-आलिया की बेटी की झलक पाने को बेकरार हैं फैंस
फैंस अब रणबीर और आलिया की नन्ही परी की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बीच आलिया और रणबीर की बचपन की तस्वीरें भी इंटरनेट पर तब से वायरल हो रही हैं जब से उन्होंने अपनी प्यारी सी बेटी का वेलकम किया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...