1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी के बंधन में बंधने जा रही ऋचा चड्ढा की शुरू हुई मेहंदी की रस्में, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी मेहंदी की झलक – देखें

शादी के बंधन में बंधने जा रही ऋचा चड्ढा की शुरू हुई मेहंदी की रस्में, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी मेहंदी की झलक – देखें

Richa-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शुरू हुई मेहंदी की रस्में, शेयर की झलक। 2 साल से अधिक समय के इंतजार के बाद बॉलीवुड के स्टार कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Richa-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा अब अपनी नयी लाइफ की शुरुआत करने जा रही है। जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही ऋचा चड्ढा की शुरू हुई शादी की रस्में। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal)की शादी की खबरें कई सालों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. अगर कोविड का प्रकोप ना आया होता तो शायद अली और ऋचा अब तक पति-पत्नी बन चुके होते. खैर देर आए पर दुरुस्त आए… अब आखिरकार वो दिन आ ही गया जब ऋचा और अली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो अक्टूबर के पहले हफ्ते में कपल शादी के बंध जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शादी 4 अक्टूबर को होगी तो वहीं कुछ मुताबिक 6 को. इसी बची ऋचा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

पढ़ें :- ऋचा चड्ढा-अली फजल ने रचाई शादी, दिखा रॉयल लुक, उत्सव से नई खूबसूरत तस्वीरें देखें

आज एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की झलक पेश की है। 29 अक्टूबर को ऋचा की मेहंदी की रस्में हुईं जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मेहंदी दिल्ली में उनकी एक दोस्त के घर पर हुई हैं. ये वही घर है जहां एक्ट्रेस अक्सर जाकर अपनी दोस्त के साथ पढ़ाई करती थीं. ऋचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ और पैर के दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उनके हाथ-पैर पर मेहंदी लगी दिख रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि ऋचा ने काफी सिंपल मेहंदी लगवाई है. एक्ट्रेस ने अपनी हथेली पर अपने और अली के नाम का पहले लैटर पर लिखवाया है. देखें एक्ट्रेस की मेहंदी की एक झलक-





शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वॉयस नोट भी शेयर किया है जिसमें वो फैंस को प्यार दे रहे हैं और अपनी जर्नी के बारे में बता रहे हैं. कपल ने ये बताया कि कोविड की वजह से चीज़ो में पॉज़ का बटन दब गया वरना शायद अब तक दोनों की शादी हो चुकी है. खैर, अब बस फैंस को इंतजार है ऋचा और अली की वेडिंग फोटोज का. इसके बाद स्टार्स मुंबई में अपनी रिसेप्शन देने वाले हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...