1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. देखें ऋचा चड्ढा-अली फजल का आलीशान वेन्यू जो है 176 साल पुराना जहां होगी रिसेप्शन पार्टी – तस्वीरें

देखें ऋचा चड्ढा-अली फजल का आलीशान वेन्यू जो है 176 साल पुराना जहां होगी रिसेप्शन पार्टी – तस्वीरें

अली फजल और ऋचा चड्ढा मुंबई में करेंगे रिसेप्शन। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले है। इनके रिसेप्शन वेन्यू की बात करें हो वो है 176 साल पुराना एक मिल- आइये देखें तस्वीरें

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Ali Fazal and Richa Chadha: अपनी शादी को लेकर आजकल अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) खूब चर्चे में है इनकी वैडिंग कार्ड से लेकर इनके रिसेप्शन वेन्यू तक हर चीज़ है कुछ खास। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अभिनेता अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी के अब कुछ ही दिन बचे हैं और दोनों अपनी ड्रीम वेडिंग को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इको फ्रेंडली तरीके से होने जा रही ऋचा और अली की शादी के कार्ड से लेकर वेन्यू तक की डिटेल सामने आ चुकी है। वहीं, अब दोनों के मुंबई में होने जा रहे रिसेप्शन को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है। दोनों ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुरानी मिल को चुना है।

पढ़ें :- अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर मचा बवाल, मांगनी पड़ी माफी- जानें क्या था पूरा मामला

द ग्रेट ईस्टर्न होम में होगी इनकी ड्रीम रिसेप्शन। जल्द ही रिश्ते में बंधने जा रहे ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में कुछ ही दिनों में दिल्ली में शुरू होने जा रही हैं। वहीं, अब दोनों के मुंबई में होने जा रहे रिसेप्शन का वेन्यू भी सामने आ गया है। दिल्ली में शादी करने के बाद दोनों मनोरंजन जगत के सितारे मुंबई में रिसेप्शन आयोजित करने वाले हैं। यह 176 साल पुरानी मिल है, जिसके अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट स्पेस भी है। ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग प्लानर ने इस 176 साल पुरानी मिल को एक बेहतरीन पार्टी वेन्यू के रूप में बदलने का बीड़ा उठाया है।

पढ़ें :- ऋचा चड्ढा-अली फजल ने रचाई शादी, दिखा रॉयल लुक, उत्सव से नई खूबसूरत तस्वीरें देखें

जानकारी के अनुसार, मुंबई में 4 अक्तूबर को होने वाले रिसेप्शन में बी टाउन के सितारों के अलावा हॉलीवुड सितारे भी हिस्सा लेंगे। खबरों की मानें तो ऋचा और अली के रिसेप्शन में विक्टोरिया एंड अब्दुल, डेम जूडी डेंच और जेरार्ड बटलर और जो अली शामिल होने वाले हैं। वहीं, कपल ने अपने शादी में नो फोन पॉलिसी रखने का फैसला किया है, ताकि शादी में शामिल होने वाले सभी लोग फंक्शन का सही तरह से आनंद उठा सके। दोनों ने अपने कार्ड में भी इस बात का जिक्र किया है।

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फैजल की 2012 में ‘फुकरे’ फिल्म के सेट पर मिले थे। कहा जाता है कि ऋचा चड्ढा ने अली फजल से अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद अली ने अपना जवाब देने में तीन महीने का समय लिया। इसके बाद दोनों ने कई साल तक अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था और अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

पढ़ें :- शादी के बंधन में बंधने जा रही ऋचा चड्ढा की शुरू हुई मेहंदी की रस्में, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी मेहंदी की झलक - देखें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...