Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rishabh Pant health update: ऋषभ पंत के घुटने का ऑपरेशन मुंबई के एक निजी अस्पताल में सफलतापूर्वक हुआ

Rishabh Pant health update: ऋषभ पंत के घुटने का ऑपरेशन मुंबई के एक निजी अस्पताल में सफलतापूर्वक हुआ

Rishabh Pant health update: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए 4 जनवरी को मुंबई ले जाया गया था, जहां उनके घुटने का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो चुका है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rishabh Pant health update: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के घुटने का ऑपरेशन मुंबई के एक निजी अस्पताल में सफलतापूर्वक हुआ आपको बता दें कि ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 की सुबह एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे के बाद उनके घुटने, सिर और पीठ में काफी गंभीर चोटे आई थीं। दिल्ली-देहरादून रोड स्थित सक्षम हॉस्पिटल में ईलाज के बाद पंत को देहरादून मैक्स शिफ्ट कर दिया गया था। यहां वह 4 जनवरी 2023 तक रहे और फिर उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई ले जाया गया जहां से शनिवार 7 जनवरी को उनके घुटने का ऑपरेशन पूरा होने की जानकारी सामने आई।

पढ़ें :- दिल्ली के केशवपुरम में कार ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि, ऋषभ पंत के घुटने का ऑपरेशन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। एक ट्वीट के अनुसार, शुक्रवार 6 जनवरी को मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में ऋषभ पंत के घुटने का सफल ऑपरेशन हुआ। उन्हें हालांकि अभी मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया और वह काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं। आपको बता दें कि, बीसीसीआई की तरफ से 4 जनवरी को जानकारी दी गई थी कि पंत को एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com