1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Rocketry : अनुपम खेर ने की आर माधवन की फिल्म ‘राकेट्री’ की तारीफ, पोस्ट शेयर कर लिखा- सत्य की अंततः जीत

Rocketry : अनुपम खेर ने की आर माधवन की फिल्म ‘राकेट्री’ की तारीफ, पोस्ट शेयर कर लिखा- सत्य की अंततः जीत

अनुपम खेर ने आर माधवन की फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा - प्यारे माधवन रॉकेट्री फिल्म के बारे में कुछ आश्चर्यजनक बातें सुनी। तुम पर गर्व है मेरे दोस्त! सत्य की अंततः जीत होती है! जय हो।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

फिल्म अभिनेता आर माधवन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट’ इन दिनों चर्चाओं में है। हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में एक नाम दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का भी जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने आर माधवन की फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा – प्यारे माधवन रॉकेट्री फिल्म के बारे में कुछ आश्चर्यजनक बातें सुनी। मुझे याद है कि आपने कुछ समय पहले मुझे इसके कुछ हिस्से दिखाए थे और मुझे ये भी पसंद आया था। इसे जल्द ही एक थिएटर में देखने की उम्मीद है। तुम पर गर्व है मेरे दोस्त! सत्य की अंततः जीत होती है! जय हो।

पढ़ें :- 'विक्रम वेधा' का फर्स्ट लुक जारी, काफी मजेदार है फिल्म में ऋतिक रोशन का किरदार

बतादें कि आर माधवन की फिल्म ‘राकेट्री’ रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का लेखन, निर्माण और निर्देशन आर माधवन ने ही किया है। मई में इस फिल्म का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में भी किया था, जिसके बाद से ये फिल्म और भी ज्यादा चर्चा में आ गई थी।

पढ़ें :- भारत की घड़ी Apple स्टोर में नहीं मिलने पर बौखलाए अनुपम खेर ,वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...