1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अमृतसर एयरपोर्ट से नंगे पांव स्वर्ण मंदिर पहुंचे ‘आरआरआर’ फेम रामचरण

अमृतसर एयरपोर्ट से नंगे पांव स्वर्ण मंदिर पहुंचे ‘आरआरआर’ फेम रामचरण

अयप्पा दीक्षा महाव्रत के चलते 41 दिन से ब्रह्मचर्य व्रत का पालन कर रहे हैं रामचरण, ब्रह्मचर्य व्रत धारण करने के दौरान नहीं पहन रहे जूते-चप्पल, 12 दिन में करीब 900 करोड़ की कमाई कर चुकी है 'आरआरआर'।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पीरियड ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ फेम सुपरस्टार रामचरण गुरु की नगरी अमृतसर पहुंचे। अमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से वह बार निकले तो पैरों में जूता या चप्पल नहीं पहने हुए थे। यह देख हर कोई हैरान रह गया। रामचरण अपने पालतू डॉगी राइम के साथ नंगे पांव एयरपोर्ट से बाहर निकले और अपनी कार में बैठकर होटल के लिए निकल गए। बताया जा रहा है कि वह अगले 15 दिनों के लिए अमृतसर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे।

पढ़ें :- हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं दीपिका पादुकोण,फैंस देख कर हुए खुश

दरअसल, रामचरण ने इस समय अयप्पा दीक्षा महाव्रत धारण किया है। इसके चलते वे 41 दिन से ब्रह्मचर्य का पालन कर रहे हैं और इस दौरान वे पैरों में भी कुछ नहीं पहनेंगे। होटल में कुछ देर ठहरने के बाद रामचरण अपने साथी कलाकारों के साथ श्री हरिमंदिर साहिब नतमस्तक होने के लिए पहंचे। गुरुद्वारा प्रबंधन ने सिरोपाओ (अंगवस्त्र) देकर उन्हें सम्मानित किया। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। रामचरण ने भी अपने फैंस के लिए हाथ हिलाया और मुस्करा कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। कुछ देर श्री गुरुद्वारा साहिब में ठहरने के बाद रामचरण वापस होटल चले गए।

प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू पर बनी फिल्म

उल्लेखनीय है कि आरआरआर पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसकी कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित है।

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर पिछले महीने रिलीज हुई थी। यह फिल्म रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है। फिल्म को न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज के केवल 11 दिन में फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये की कमाई की है। हिंदी में भी यह फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 12वें दिन भी फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी रहा और इसने 6.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 198.09 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार 13.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 18 करोड़ रुपये, रविवार को 20.50 करोड़ रुपये और सोमवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म पोस्ट पेंडेमिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है। इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी ने कोरोना काल के बाद सबसे ज्यादा कमाई की।

पढ़ें :- National Film Awards 2022: अजय और विशाल ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में मारी बाजी, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...