1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, 2023 में हो सकती है रिलीज

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, 2023 में हो सकती है रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Alizeh Agnihotri Bollywood debut: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अलिज़ेह ने 2022 में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की और यह फिल्म 2023 में रिलीज होने की संभावना है।

पढ़ें :- इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

सलमान की भांजी Alizeh Agnihotri का डेब्यू
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ समय से Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी लेकिन अब यह तय हो गया है कि वह नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक सौमेंद्र पाधी की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. हालांकि, अभी तक फिल्म का नाम डिसाइड नहीं किया गया है लेकिन फिल्म 2023 में रिलीज होने की संभावना है.

सौमेंद्र पाधी की फिल्म से करेंगी डेब्यू
सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिक, नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग अलिजेह ने शुरू कर दी है। ये फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। बता दें कि डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी को उनकी वेब सीरीज जामताड़ा (2020 ) और फिल्म ‘बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन’ के लिए जाना जाता है। साथ ही वो 2016 में बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म में फिल्म ‘त्रिविआ’ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।

बॉलीवुड के दबंग खान की भांजी Alizeh Agnihotri ने एक्टिंग की पढ़ाई की है साथ ही उन्होंने डांसिंग की ट्रेनिंग ली है। आपको बता दें Alizeh के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत पहलें ही खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, उसके बाद कोई खबर सामने नहीं आई, लेकिन अब अलिजेह अग्निहोत्री की को इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए पूरी खान और अग्निहोत्री फैमिली तैयार है।

आपको बता दें कि Alizeh Agnihotri सलमान खान की बड़ी बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. उनकी उम्र महज 22 साल है और 22 साल की उम्र में ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अलीजेह के पिता अतुल अग्निहोत्री भी बॉलीवुड के फेमस एक्टर में शुमार रहे हैं. अतुल को नाना पाटेकर की फिल्म ‘क्रांतिवीर’ के लिए जाना जाता है. इसके अलावा बात करें मां अलवीरा की तो अलवीरा खान अग्निहोत्री फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ फैशन डिज़ाइनर भी हैं. बताते चलें कि जब से ही सलमान खान की भांजी की बॉलीवुड डेब्यू की बात हुई है तब से उनके परफॉर्मेंस के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि खान फैमिली का परफॉर्मेंस हमेशा से दमदार रहा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...