Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कासगंज में बाइकसवार सिपाहियों को स्कार्पियो ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

कासगंज में बाइकसवार सिपाहियों को स्कार्पियो ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

बाइकसवार सिपाहियों को स्कार्पियो ने रौंद दिया। जिससे एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों की बाइक में स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। आरक्षी दीपक चौधरी की मौत हो गई। जबकि उपेंद्रनाथ को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया। हादसा ढोलना थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव के समीप हुआ।

By Rakesh 

Updated Date

कासगंज। बाइकसवार सिपाहियों को स्कार्पियो ने रौंद दिया। जिससे एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों की बाइक में स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। आरक्षी दीपक चौधरी की मौत हो गई। जबकि उपेंद्रनाथ को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया। हादसा ढोलना थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव के समीप हुआ।

पढ़ें :- नोएडा में दिल दहला देने वाला घटनाः दो बेटियों को छत से फेंकने के बाद खुद भी कूदी, मां-बेटी की मौत, दूसरी गंभीर घायल

एसपी, एएसपी ने श्रद्धांजलि देकर शहीद सिपाही के पार्थिव शरीर को कंधा दिया। जनपद के ढोलना थाना इलाके में रविवार रात गश्त कर रहे बाइकसवार दो सिपाहियों को तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने रौंद दिया। जिससे एक सिपाही की मौत हो गई, जबकि दूसरा सिपाही अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

शहीद सिपाही को पुलिस लाइन में दी गई श्रद्धांजलि

घटना में शहीद हुए सिपाही को पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि अर्पित कर एसपी सौरभ दीक्षित और एएसपी जितेन्द्र दुबे ने शहीद सिपाही की अर्थी को कंधा देकर अंतिम विदाई दी।साथ ही परिजनों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। हादसा ढोलना थाना क्षेत्र के गढ़ी पचगई रोड पर रविवार की रात्रि के 12 बजे के लगभग हुआ है। इनायती चौकी पर तैनात कांस्टेबल दीपक चौधरी पुत्र ओमप्रकाश निवासी मोरी गेट अनूप शहर और उनके साथी उपेंद्र नाथ चौधरी निवासी मेरठ दोनों एक बाइक पर सवार होकर रात्रि गश्त कर रहे थे।

इसी बीच तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सिपाही दीपक चौधरी की मौत हो गई, जबकि उपेंद्र नाथ चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में शहीद हुए दीपक चौधरी को कासगंज पुलिस लाइन में पुलिस द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित कर गार्ड आँफ आँनर दिया गया।

पढ़ें :- मिर्जापुर में ट्रेलर और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com