1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार के औरंगाबाद में छह सहेलियों ने एक साथ निगला जहर, तीन की मौत

बिहार के औरंगाबाद में छह सहेलियों ने एक साथ निगला जहर, तीन की मौत

इनमें से तीन की मौत हो गई। तीन लड़कियों का मगध मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

By Akash Singh 
Updated Date

औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर शाम छह सहेलियों ने विषैला पदार्थ निगलकर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। इनमें से तीन की मौत हो गई। तीन लड़कियों का मगध मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पढ़ें :- BPSC 67th Exam : परीक्षा के पैटर्न में होगा बदलाव, UPSC के पैटर्न पर परीक्षा की तयारी

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने शनिवार को बताया कि मरने वाली एक लड़की अपने भाई के साले से प्रेम करती थी। उसने सहेलियों के साथ अपने प्रेम का इजहार कर शादी की पेशकश की। मगर लड़के ने मना कर दिया। इसके बाद इस लड़की ने किसी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस सूचना पर पहुंची पांच सहेलियों ने भी जहर निगल लिया।

इसके बाद इन लड़कियों की हालत गंभीर हो गई। ग्रामीणों ने उन्हें बचाने की कोशिश की। मगर तीन लड़कियों की मौत हो गई। बाकी तीन लड़कियों को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां उनका इलाज चल रहा है। इस वाकया की सूचना मिलते ही सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह गांव पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...