1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. मन्नत में खास मुलाकात : शाहरुख, सलमान, सैफ अली खान सहित अक्षय कुमार ने की सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री से मुलाकात

मन्नत में खास मुलाकात : शाहरुख, सलमान, सैफ अली खान सहित अक्षय कुमार ने की सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री से मुलाकात

मुलाकातों की तस्वीरें खुद संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान अल सऊद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा-'फिल्मों की खूबसूरत दुनिया पर बात कर बड़ी खुशी हुई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान अल सऊद से मुलाकात की है। शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार ने भी सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री से मुलाकात की। इन मुलाकातों की तस्वीरें खुद संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान अल सऊद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा-‘फिल्मों की खूबसूरत दुनिया पर बात कर बड़ी खुशी हुई।’ इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार को टैग भी किया है।

पढ़ें :- एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ग्रीन कलर की ड्रेस में लग रही है बहुत ग्लैमरस, सिजलिंग अवतार से ढाया कहर- देखें pics

सोशल मीडिया पर सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री के साथ सभी सितारों की मुलाकात की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये मुलाकात शाहरुख के घर मन्नत में हुई। वहीं बॉलीवुड के इन सितारों के काम की बात करें तो फिल्म पठान के अलावा शाहरुख खान जल्द ही टाइगर 3, लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान फिल्म विक्रम विधा और आदिपुरुष में नजर आएंगे। जबकि सलमान खान टाइगर 3 के अलावा कभी ईद-कभी दिवाली में नजर आएंगे। तो वहीं अक्षय कुमार पृथ्वीराज, सेल्फी, रक्षाबंधन, रामसेतु जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...