Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Jharkhand news: झारखंड में पिकअप वैन पलटने से 7 मजदूरों की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

Jharkhand news: झारखंड में पिकअप वैन पलटने से 7 मजदूरों की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

एक दुखद घटना में कम से कम सात मजदूरों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में गुरुवार तड़के एक पिक-अप वैन के अनियंत्रित हो जाने और पलट जाने के बाद यह हादसा हुआ।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Jharkhand news: झारखंड में हुआ एक भीषण सड़क हादसा। इस दुखद घटना में कम से कम सात मजदूरों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कुल घायलों की संख्या करीब एक दर्जन बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है। घटना सरायकेला-खरसावां की है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक सरायकेला खरसावां में राजनगर-चाईबासा मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पढ़ें :- Jharkhand News: गुमला में कार और बस की भीषण टक्कर में परिवार के 6 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरायकेला खरसावां में राजनगर-चाईबासा मुख्य मार्ग पर सुबह बहुत कोहरा था। करीब 20 मजदूरों को लेकर एक पिकअप वैन कार्य स्थल की ओर जा रही थी, जो तेज गति की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि लाशें इधर-उधर बिखर गईं। और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों के भी खून बह रहा था। इस हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

पढ़ें :- jharkhand News: बोकारो में 4 जंगली भालुओं ने वार्ड सदस्य को बनाया शिकार, हमला कर निकाली आंख, हादसे से मचा हड़कंप

घटना की सूचना राजनगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल मरीजों को जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

गंभीर रूप से घायल 8 लोग जमशेदपुर रेफर

आपको बता दें कि, पिकअप वैन पर सवार सभी मजदूर चाईबासा से राजनगर की ओर जा रहे थे। सभी ढलाई मजदूर बताए जा रहे हैं। घायलों में 8 मजदूरों की स्थिति नाजुक बजाई जा रही है। उन सभी को राजनगर सामुदायिक केंद्र मंे प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com