1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम पालम इलाके में बुधवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों की उनके घर में हत्या कर दी गई. खबरों के मुताबिक मृतकों में दो बहनें, उनके पिता और उनकी दादी शामिल हैं. हालांकि हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Delhi Crime: एक दिल देहला देने वाली खबर दिल्ली से सामने आ रही है जहां के पालम इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हुई हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पालम इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई थी। जिन लोगों की चाकू से गोद कर हत्या की गई थी उनमें दो बहनें, उनके पिता और दादी शामिल थीं। अब पुलिस ने इन चारों हत्याओं के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन सभी की हत्या उस वक्त की गई जब यह सभी घर में सो रहे थे।

पढ़ें :- Bihar News: गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या, हाईवे किनारे मिली लावारिस हालत में बाइक और लाश

आपको बता दें कि, कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि युवक ने एक बहन की कमरे में हत्या की है। उसका शव कमरे में पड़ा हुआ है। जबकि दादी बिस्तर पर मृत पड़ी हुई है। वहीं बहन और पिता का शव बाथरूम में दिख रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पकड़े गये संदिग्ध आरोपी से भी अभी पूछताछ कर रही है। आरोपी ने इस भयानक कत्ल को अंजाम क्यों दिया है? अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बेटे ने ही अपनी दो बहनों, पिता और दादी की चाकू से गोद कर हत्या की है। कहा जा रहा है कि वो किसी बात से नाराज था और इसी वजह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि चार हत्याएं करने के बाद यह लड़का घर से बाहर नहीं गया और शव के पास ही बैठा रहा। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना मिली थी। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि इस लड़के को नशे की लत थी। हालांकि, घर के बेटे ने ऐसा भयानक कदम क्यों उठाया? इसे लेकर अभी विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि, दिल्ली पुलिस अभी श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी के पालम इलाके में इस बड़ी वारदात ने सभी को चौंका दिया है। घर में सो रहे चार सदस्यों को मौत के घाट उतारने की इस सनसनीखेज घटना को लेकर आगे कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो सकते हैं। यह भी दावा किया जा रहा है कि यह लड़का ड्रग्स एडिक्ट था। हाल ही में यह लड़का ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था। लड़के का नाम केशव है।

पढ़ें :- Bihar News: पटना में दिनदहाड़े वार्ड सदस्य के बेटे को गोलियों से भूना,स्थानीय पुलिस जांच में जुटी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...