1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. श्रद्धा मर्डर केस पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, कहा: राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी जिसका वह हकदार है

श्रद्धा मर्डर केस पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, कहा: राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी जिसका वह हकदार है

राजधानी दिल्ली के महरौली में श्रद्धा मर्डर केस ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। श्रद्धा वाकर के लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या के बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए।

By आकृति 
Updated Date

राजधानी दिल्ली के महरौली में श्रद्धा मर्डर केस ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। श्रद्धा वाकर के लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या के बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए। इस खबर ने देश को हिलाकर रख दिया हर कई इस खबर में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। वही, आफताब ने मई में श्रद्धा की हत्या की थी और शरीर के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया था।

पढ़ें :- ऑस्कर विनर सिंगर आइरीन कारा का हुआ निधन, 63 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

वह लगातार 18 दिनों तक शव के टुकड़े लेकर जंगल में फेंक आता था। जब से इस हत्याकांड का मामला सामने आया है देशभर में आफताब को सख्त से सख्त सजा देने की मांग हो रही है। वही इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस मामले में ट्वीट किया है और अपनी बात जनता के सामने रखा है।

स्वरा भास्कर लिखती हैं कि उनके पास इस दिल दहला देने वाली घटना के लिए कोई शब्द नहीं है। उन्होंने आरोपी को ‘राक्षस’ कहा है। स्वरा ने ट्वीट किया, ‘यह घटना भयावह, रोंगटे खड़ा कर देने वाला और दुखद है। इसके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। उस लड़की के साथ विश्वासघात किया गया जिसे वह प्यार करती थी, जिस पर वह भरोसा करती थी। उम्मीद है पुलिस जल्द ही मामले में अपनी जांच पूरी करेगी और उस राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी जिसका वह हकदार है। ‘

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आफताब और श्रद्धा की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। श्रद्धा के मर्डर के 20-25 दिन के अंदर आफताब ने डेटिंग ऐप के जरिए  दूसरी गर्ल फ्रेंड बनाई थी, जिसे लेकर फ्लैट पर आता था। जब दूसरी गर्लफ्रेंड आई तो आफताब ने श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स कबर्ड में रख दिए थे। पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि श्रद्धा को मारने के लिए आफताब लंबे समय से प्लानिंग कर रहा था। इसके लिए उसने कई क्राइम शोज और हॉलीवुड वेब सीरीज से मारने की योजना सीखी

पढ़ें :- हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का 77 साल की उम्र में निधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...