1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' का धमाकेदार ट्रेलर शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। यश राज फिल्म्स ने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पढ़ें :- 'हम शादी कब कर रहे हैं' रणबीर ने सरेआम पूछा आलिया से यह सवाल, सुनिए आलिया का जवाब

फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है और इसकी शुरुआत 1871 के एक सीन से होती है जिसमें लोहे की जंजीरों से बंधे हुए कई बंदी नजर आते हैं। वहीं बैकग्राउंड में एक डायलॉग सुनाई देता है, जिसमें कहा जाता है -‘ये कहानी हैं उसकी जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती ना गैरों की ना अपनों की!’

पढ़ें :- Katrina Kaif Vicky Kaushal Reception : विक्की कैटरीना के रिसेप्शन में शामिल नहीं होंगे ये मशहूर सितारे, जानिए क्या है वजह

ट्रेलर में शमशेरा के किरदार में रणबीर कपूर अमीरों को लूटते नजर आते हैं। अमीरों के बीच शमशेरा के नाम की दहशत फ़ैल जाती है। जिसके बाद धन्नासेठों की अंग्रेज अफसर के सामने विनती करते हैं कि वो शमशेरा से उन्हें बचा लें। जगह-जगह उसके पोस्टर लगने शुरू होते हैं तो लोग पूछते हैं कि ये कौन सा नया शमशेरा है। इसके बाद एंट्री होती है क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त की, जो शमशेरा की नकेल कसने का बीड़ा उठाता है। ट्रेलर में संजय दत्त का क्रूर अवतार और रणबीर का डकैत अवतार दर्शकों को भा रहा है। लेकिन ट्रेलर का हाईलाइट प्वाइंट इसके आखिर में आता है। जब इस बात से पर्दा उठता है कि फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में है। यानी फिल्म में रणबीर पिता -बेटे के रोल में हैं और दोनों किरदार वहीं निभा रहे हैं। वहीं ट्रेलर में वाणी कपूर को शमशेरा की महबूबा के किरदार में दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। ‘शमशेरा’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स के प्रोडेक्शन तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है। ये फिल्म इसी साल 22 जुलाई को रिलीज होगी ।

पढ़ें :- जोधपुर में छुट्टियां मनाते रणबीर आलिया की फोटो हो रही है तेजी से वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...