1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Entertainment : ‘जान दूंगा देश नहीं’ टैगलाइन के साथ जारी हुआ ‘मेजर’ का शानदार ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

Entertainment : ‘जान दूंगा देश नहीं’ टैगलाइन के साथ जारी हुआ ‘मेजर’ का शानदार ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन मुंबई के ताज होटल में हुए 26/11 के आतंकी हमले में अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गए थे। फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक ‘मेजर’ का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने सोमवार को जारी कर दिया है। इस फिल्म में अभिनेता अदिवि शेष मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं। फिल्म में अदिवि शेष के अलावा एक्ट्रेस सई मांजरेकर, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, रेवती और मृणाल शर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं। सोमवार को जारी फिल्म के ट्रेलर का लिंक अदिवि शेष ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

पढ़ें :- Entertainment : इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया !

देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म के ट्रेलर में एक युवा संदीप की कहानी दिखाई गई है, जो सोल्जर बनकर अपनी देश की सेवा करना चाहता है और वो अपने इस सपने को पूरा भी करता है। फिल्म के ट्रेलर में एक जवान का देश के लिए प्रेम और उसके परिवार का उस जवान के प्रति प्रेम और चिंता को दिखाया गया है, जिसमें वो जवान अपने देश को चुनता है और किसी भी कीमत पर अपने देश पर कोई आंच नहीं आने देना चाहता। फिल्म के ट्रेलर में 26 /11 हमले की भी झलक दिखाई गई है। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी अहम किरदारों की भी झलक है।

पढ़ें :- बॉलीवुड - मशहूर फिल्म अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम ! जानने के लिए पढ़े पूरी खबर !

गौरतलब है कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन मुंबई के ताज होटल में हुए 26/11 के आतंकी हमले में अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गए थे। फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। फिल्म के निर्देशक शशि किरण टिक्का हैं। शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित ये फिल्म 3 जून , 2022 को हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...