Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नए संसद पर महापंचायत करने जा रहे पहलवानों को पुलिस ने रोका, बुलंदशहर में किसानों ने किया हाइवे जाम

नए संसद पर महापंचायत करने जा रहे पहलवानों को पुलिस ने रोका, बुलंदशहर में किसानों ने किया हाइवे जाम

दिल्ली में रविवार को जंतर-मंतर से नए संसद के सामने महापंचायत करने जा रहे पहलवानों को पुलिस ने रोक दिया। जिसके बाद पुलिस और पहलवानों में तीखी नोकझोंक हुई।

By Rajni 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार को जंतर-मंतर से नए संसद के सामने महापंचायत करने जा रहे पहलवानों को पुलिस ने रोक दिया। जिसके बाद पुलिस और पहलवानों में तीखी नोकझोंक हुई। वहीं पहलवानों ने पुलिस बैरिकेड को पार कर आगे बढ़ने की कोशिश की। जिसके बाद कई पहलवानों को हिरासत में ले लिया गया।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

उधर, बुलंदशहर में दिल्ली जाने से रोके जाने पर किसानों ने हाइवे जाम कर दिया। अधिकारियों के देर तक समझाने के बाद भाकियू (टिकैत) नेताओं ने जाम खत्म किया। किसान जंतर मंतर पर बैठी महिला पहलवानों के समर्थन में दिल्ली जाने के लिए निकले थे। जबकि गाजियाबाद में गाजीपुर बॉर्डर पर किसान सड़क पर धरने पर बैठे।

दिल्ली में धारा 144 का हवाला देकर किसानों को रोका गया

किसान गाजीपुर बॉर्डर पर राकेश टिकैत का इंतजार कर रहे थे। दिल्ली में धारा 144 का हवाला देकर किसानों को रोका गया। पहलवानों के समर्थन में राकेश टिकैत रविवार सुबह मुजफ्फरनगर जिला स्थित अपने निवास से कार्यकर्ताओं के साथ कार द्वारा दिल्ली बॉडर के लिए कूच कर गए। राकेश टिकैत ने कहा कि आज कोई फैसला नहीं हो पाएगा। क्योंकि आज सब लोग अलग-अलग बॉर्डर पर रहेंगे। फिर बाद में एक मीटिंग होगी उसमें फैसला लिया जाएगा कि आगे क्या करना है।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com