Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नए साल पर बोले राहुल गांधी- 2023 में हर शहर में खुलेगी मोहब्बत की दुकान, इन बड़े नेताओं ने भी दी बधाई

नए साल पर बोले राहुल गांधी- 2023 में हर शहर में खुलेगी मोहब्बत की दुकान, इन बड़े नेताओं ने भी दी बधाई

Happy New Year: राहुल गांधी समेत देश के कई राजनीतिक शख्सियतों ने नए साल के मौके पर देशवासियों को न्यू ईयर की बधाई दी है.कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए नए साल की बधाई दी है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Happy New Year: न्यू ईयर का आगाज हो चुका है. इस मौके पर देश और दुनिया भर के लोगों में हर साल की तरह इस बार भी जोश और उत्साह देखने को मिला. सभी एक दूसरे को बधाइयां देकर न्यू ईयर का स्वागत कर रहे हैं. इस मौके पर देश के राजनीतिक शख्सियतों ने भी देशवासियों को न्यू ईयर की बधाई दी है. कांग्रेस सासंद राहुल गांधी से लेकर दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया , योगी आदित्यनाथ समेत कई बडे़ नेताओं ने बधाई संदेश दिया है

पढ़ें :- Ram Janma Bhoomi: भगवान राम की मूर्ति के लिए नेपाल से अयोध्या पहुंची शालिग्राम शिलाएं, राम सेवक पुरम में रखा गया शालिग्राम पत्थर

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ी कुछ तस्वीरों की वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “उम्मीद है, 2023 में, हर गली, हर गांव, हर शहर में खुलेगी, मोहब्बत की दुकान. आप सभी को नए साल की बहुत बधाई.

योगी आदित्यनाथ नेे भी नए साल की दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, आप सभी को ईसवी सन् -2023 की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम की कृपा से यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य, उत्साह और आरोग्यता से अभिसिंचित करे.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा, सभी को नए साल की बहुत शुभकामनाएं. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर कहा, “समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को नूतन वर्ष 2023 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप सभी के जीवन में नया वर्ष ढेर सारी खुशियां, उत्तम स्वास्थ्य, सुख-समृद्धि एवं वैभव लेकर आये.”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com