1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. उग्रवादी संगठन ने तालाब निर्माण कार्य में लगे हाइवा,पोकलेन और जेसीबी को फूंका

उग्रवादी संगठन ने तालाब निर्माण कार्य में लगे हाइवा,पोकलेन और जेसीबी को फूंका

उन्होंने कहा कि यह घटना टीपीसी संगठन के जोनल कमांडर दिनेश जी के निर्देश पर हुआ है। यह काम भूमि संरक्षण विभाग से मिला था। इसे लेकर पूर्व में काम नहीं लेने को लेकर भी धमकी भरा कॉल आया था।

By Akash Singh 
Updated Date

रांची : बुढ़मू थाना क्षेत्र के साड़म में तालाब निर्माण कार्य में लगे हाइवा, पोकलेन और जेसीबी को उग्रवादी संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) ने फूंक दिया। घटना गुरुवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि टीपीसी के उग्रवादियों ने इस आगलगी की घटना को अंजाम दिया है। तालाब निर्माण का कार्य मनोज गुप्ता द्वारा कराया जा रहा है।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

उन्होंने कहा कि यह घटना टीपीसी संगठन के जोनल कमांडर दिनेश जी के निर्देश पर हुआ है। यह काम भूमि संरक्षण विभाग से मिला था। इसे लेकर पूर्व में काम नहीं लेने को लेकर भी धमकी भरा कॉल आया था। घटना की सूचना मिलने के बाद बुढ़मू थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। इस घटना में टीपीसी संगठन द्वारा कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गयी है।

पीड़ित मनोज ने बताया कि तालाब निर्माण कार्य शुरू करने से पूर्व टीपीसी संगठन द्वारा मुंशी को खबर भेजवाया था। इसमें संगठन द्वारा बोला गया था कि पैसा देने के बाद ही काम शुरू करना। मुंशी ने इस मामले की जानकारी भी दी थी।

इस संबंध में ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शुक्रवार को बताया कि प्रथम दृष्टया मामला टीपीसी के द्वारा अंजाम देने का प्रतीत हो रहा है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इलाके में सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है।

पढ़ें :- महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को झटका, जमानत याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...