1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Jayeshbhai Jordaar Trailer Out : रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Jayeshbhai Jordaar Trailer Out : रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म की कहानी गुजरात के एक गांव और एक गुजराती परिवार की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का शानदार ट्रेलर मंगलवार को जारी हो गया है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में रणवीर एक गुजराती शख्स की भूमिका में हैं। तो शालिनी पांडे रणवीर सिंह की वाइफ के रोल में हैं। वहीं बोमन ईरानी रणवीर सिंह के पिता और रत्ना पाठक रणवीर की मां के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी गुजरात के एक गांव और एक गुजराती परिवार की है।

पढ़ें :- अभिनेता रणवीर सिंह का मुंबई पुलिस के सामने बड़ा दावा, कहा- "मेरी न्यूड फोटो के साथ हुई छेड़छाड़"

फिल्म का ट्रेलर देख कर साफ पता चलता है कि फिल्म में भ्रूण हत्या जैसे सामजिक मुद्दे को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह के पिता यानी बोमन ईरानी एक गांव के सरपंच हैं और उन्हें एक पोता चाहिए। लेकिन रणवीर दूसरी बार भी बेटी के पिता बनने वाले होते हैं। डिलीवरी से पहले रणवीर की पत्नी के गर्भ में लड़का है या लड़की इसका पता करने के लिए अल्ट्रासाउंड होता है, जिसमें डॉक्टर इशारे से लड़का होने पर डॉक्टर जय श्री कृष्णा मतलब बेटा होगा और जय माता दी कहने पर लड़की होगी बताती है। वहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि जैसे ही रणवीर को पता चला है कि दूसरी भी बेटी होने वाली है तो उसकी जान बचाने के लिए रणवीर अपनी पत्नी और बड़ी बेटी के साथ भाग जाता है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर हैं। फिल्म को आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 13 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...