Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः  हरिद्वार हाईवे पर सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत, परिजनों में कोहराम

उत्तराखंडः  हरिद्वार हाईवे पर सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत, परिजनों में कोहराम

रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार हाईवे पर दिल्ली की ओर से आ रहे एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा ट्रक चालक बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम और पुलिस ने क्रेन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला।

By Rakesh 

Updated Date

रुड़की। रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार हाईवे पर दिल्ली की ओर से आ रहे एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा ट्रक चालक बाल-बाल बच गया।

पढ़ें :- उत्तराखंड में भीषण हादसाः ट्रैवलर बस अलकनंदा नदी में गिरी, 13 की मौत

सूचना पर पहुंची दमकल की टीम और पुलिस ने क्रेन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक चालक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। साथ ही मृतक चालक के परिजनों को मामले की जानकारी दी है।

आपको बता दें कि आज सुबह लगभग पौने पांच बजे कंट्रोल रुम को सूचना मिली कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन बॉर्डर स्थित आरटीओ चेक पोस्ट के पास एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण वाहन चालक ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गया है। सूचना मिलते ही फायर यूनिट आवश्यक आयरन कटर आदि उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

घटनास्थल पर पहुंच कर हाइड्रा क्रेन की मदद से वाहन चालक को बाहर निकाला गया। इस दौरान नारसन चौकी प्रभारी नवीन चौहान भी मय फोर्स के साथ मौके पर मौजूद थे। बताया गया है कि चालक के सीने में स्टेयरिंग रोड लोहा आदि घुस जाने के कारण शरीर शत-विक्षत हो गया था।चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

मृत वाहन चालक रायबरेली का निवासी

पढ़ें :- उत्तराखंडः उत्तरकाशी में 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, तीन की मौत, 26 घायल

पुलिस को मृतक वाहन चालक के पास से आधार कार्ड मिला। जिसमें वाहन चालक का नाम आशुतोष प्रसाद शुक्ला रायबरेली उत्तर प्रदेश दर्ज था।  बताया गया है कि मृतक चालक लोड ट्रक को दिल्ली से हरिद्वार की तरफ आ रहा था।

अंदेशा लगाया जा रहा है कि मृतक चालक को नींद की झपकी आ गई और सड़क किनारे खड़े लोडर में पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि हादसे के दौरान आगे खड़े ट्रक लोडर का चालक अपने ट्रक के पास खड़ा हुआ था जिससे वह भी चपेट में आ गया। उसे भी हल्की चोटें आई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com