1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज, फिल्म में दमदार रोल में दिखेंगी कंगना रनौत

‘धाकड़’ का टीजर रिलीज, फिल्म में दमदार रोल में दिखेंगी कंगना रनौत

धाकड़ मूवी का टीजर रिलीज हो गया है, इस फिल्म में कंगना एक सीक्रेट एजेंट के रूप में दिखेंगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ काफी समय से चर्चा में है। ‘धाकड़’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में कंगना एक सीक्रेट एजेंट अग्नि के किरदार में होंगी। फिल्म में कंगना के अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल विलेन रुद्रवीर के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी फिल्म में रोहिणी नाम का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case : आर्यन खान को क्लीन चीट, समीर वानखेड़े पर गिरेगी गाज, खराब जांच के लिए सरकार लेगी एक्शन

मंगलवार को मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है। इस टीजर को कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। फिल्म के इस टीजर में कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही है। वहीं टीजर में धाकड़ अवतार में कंगना को दुश्मनों के छक्के छुड़ाते और एक्शन करते हुए भी देखा जा सकता है। फिल्म का यह टीजर सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है।

मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का टीजर जारी करने के साथ ही इसके रिलीज डेट में भी बदलाव किया है। पहले यह फिल्म इसी साल 27 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसे एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला लिया है और अब यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

फिल्म धाकड़ को सोहेल मकलई और दीपक मुकुट संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं ,जबकि फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में एकसाथ रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...