Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. OMG- 2 से क्लैश पर उत्कर्ष बोले, दर्शकों के लिए ये उत्सव

OMG- 2 से क्लैश पर उत्कर्ष बोले, दर्शकों के लिए ये उत्सव

बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर 2 आने वाली 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।ऐसें में फिल्म के सभी कलाकार अलग-अलग प्लेटफार्म पर फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर 2 आने वाली 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।ऐसें में फिल्म के सभी कलाकार अलग-अलग प्लेटफार्म पर फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः चण्डीगढ़ में जल्द खुलेगा सेंसर बोर्ड का क्षेत्रीय सुविधा कार्यालयः अनुराग ठाकुर

फिल्म में सनी देओल के बेटे का रोल निभा रहे उत्कर्ष से जब OMG2 के साथ फिल्म के क्लैश पर सवाल किया गया तो उनका कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।वो खुद अक्षय के बहुत बड़े फैन है और OMG2 को सेंसर बोर्ड से क्लिरेंस मिलने पर वो टीम को बधाई देते है।

साथ ही उन्होने कहा कि हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड भी इस तरह की प्रतिस्पर्धा को सेलिब्रेट करता है। इससे पहले भी गदर के साथ लगान रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था।

इसके अलावा हाल ही में रिलीज़ हुई ओपेनहाइमर और बार्बी का जिक्र करते हुए उत्कर्ष का कहना है कि इस तरह की सिचुएशन में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलता है।पहले भी इंडस्ट्री में एक साथ बड़ी फिल्में रिलीज होती थी और इडिविजवली 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस भी करती थी।

मुझे लगता है कि अब इंडस्ट्री के पुराने दिन लौटने चाहिए और हर फिल्म को बेहतर प्रदर्शन के लिए सिर्फ और सिर्फ दर्शकों का प्यार और सपोर्ट चाहिए।फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा का भी कहना है उनकी फिल्म 22 साल बाद आई है लेकिन उन्होने फिल्म पुरानी स्टारकास्ट के साथ ही बनाई है उनका बेटा तब बच्चा था अब युवा हो गया है।

पढ़ें :- ACTOR अनुपम खेर ने हनुमानगढ़ी में किया दर्शन-पूजन,  बनें दिव्य समारोह का हिस्सा

मुझे लगता है कि दर्शकों ने जिस तरह 22 साल पहले गदर को अपना भरपूर प्यार दिया था उसी तरह इस फिल्म को भी ढ़ेर सारा प्यार देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com