Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पठान के रिलीज होते ही विश्व हिंदू परिषद ने कहा, अब फिल्म का विरोध नहीं करेंगे

पठान के रिलीज होते ही विश्व हिंदू परिषद ने कहा, अब फिल्म का विरोध नहीं करेंगे

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म रिलीज हो चुकी है और खास बात तो यह है कि मूवी ने सिनेमाहॉल में तहलका मचाकर रख दिया है। इन सबके बीच विश्व हिंदू परिषद का भी बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वह अब फिल्म का विरोध नहीं करेंगे।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Pathaan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म रिलीज हो चुकी है और खास बात तो यह है कि मूवी ने सिनेमाहॉल में तहलका मचाकर रख दिया है। इन सबके बीच विश्व हिंदू परिषद का भी बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वह अब फिल्म का विरोध नहीं करेंगे। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के रिलीज से एक दिन पहले मंगलवार को अपना विरोध वापस ले लिया। विहिप का कहना है कि हमारी पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं. विहिप मुंबई के संयुक्त सचिव श्रीराज नायर ने कहा कि फिल्म देखने के बाद अगर हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है, तो हम फिल्म का विरोध करने पर पुनर्विचार करेंगे.

पढ़ें :- Mouni Roy हॉट अंदाज में आई नजर, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर , देखें

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ आज से देशभर के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है. लेकिन देश के कई हिस्सों में इसका विरोध अब तक जारी है. रिलीज से एक दिन पहले बिहार के भागलपुर में एक सिनेमा हॉल के बाहर इसके पोस्टर को फाड़कर जला दिया गया. हिंदूवादी संगठनों के युवकों ने सिनेमा हॉल में लगे पोस्टरों को फाड़कर आग लगा दी और ‘फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा’ के नारे लगाए.

हिंदू संगठन के सदस्यों ने कहा, “हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता है. सनातन संस्कृति का विरोध करने वाले किसी भी तत्व को पूरे भारत सहित भागलपुर में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर पठान को भागलपुर के किसी भी सिनेमाघर में दिखाया गया, तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा.”

फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
प्रबंधक ललन सिंह ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने फिल्म का विरोध कर पोस्टर को जला दिया है. स्थानीय थाने और एसपी को आवेदन दिया गया है और प्रशासन ने सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है. दक्षिणपंथी कार्यकर्ता सत्य रंजन बोरा ने सोमवार को गीतानगर पुलिस स्टेशन में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई. ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज होने के बाद से ही ‘पठान’ विवादों में है.

हम फिल्म का विरोध करते हैं- बजरंग दल
इधर आगरा में भी फिल्म ‘पठान’ का विरोध कर रहे दक्षिणपंथी संगठन हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उसे फाड़े. हिंदू महासभा के नेता संजय जाट ने कहा कि संगठन किसी कीमत पर ‘पठान’ फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे. वहीं बजरंग दल ने कहा कि हम फिल्म का विरोध करते हैं. पुलिस ने बताया कि दक्षिणपंथी संगठन के कार्यकर्ता आज कई सिनेमाघरों पर पहुंचे और वहां लगे फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उन्हें फाड़ डाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर वहां से हटाया.

पढ़ें :- Sidharth-Kiara Wedding: 7 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा लेंगे सात फेरे, शादी का वीडियो आया सामने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com