Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बंगाल के कार्यक्रम में भीड़ की नारेबाजी से ममता बनर्जी नाराज, मंच पर बैठने से किया इनकार

बंगाल के कार्यक्रम में भीड़ की नारेबाजी से ममता बनर्जी नाराज, मंच पर बैठने से किया इनकार

मंच पे भीड़ की नारेबाजी से नाराज हुई ममता बनर्जी। दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पहुंचने पर कुछ लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए जिससे ममता बनर्जी नाराज हो गईं. उन्होंने मंच पर बैठने से इनकार कर दिया, जहां से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई जानी थी.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Mamata Banerjee News: पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्टेशन पर शुक्रवार को हाई-ऑक्टेन ड्रामा चला, क्योंकि वहां आमंत्रित भीड़ के एक वर्ग ने “जय श्री राम” के नारे लगाने शुरू कर दिए। नाराज दिख रही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उस मंच पर उठने से इनकार कर दिया जहां से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखानी थी। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस ने बनर्जी को शांत करने के प्रयास लेकिन ममता की नाराजगी दूर नहीं हुईं और वह मंच के सामने वाली कुर्सी पर बैठ गईं.

पढ़ें :- पहली विदेश यात्रा पर कल इटली जाएंगे PM मोदी, मेलोनी के साथ जी-7 सम्मेलन में होंगे शामिल

बता दें पूर्वोत्तर के प्रवेश द्वार हावड़ा और न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने वर्चुअली उद्घाटन किया।

पीएम मोदी की मां का शुक्रवार सुबह हुआ निधन
प्रधानमंत्री को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज कोलकाता पहुंचना था लेकिन शुक्रवार को ही सुबह उनकी मां हीराबेन का निधन हो गया. गांधीनगर के मुक्ति धाम में प्रधानमंत्री की मां का अंतिम संस्का र किया गया. अंतिम संस्कार के बाद प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस के माध्य्म से अहमदाबाद से इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

हीराबने के निधन पर ममता बनर्जी ने शोक व्यक्त किया
बंगाल के कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री बनर्जी ने इस अवसर पर मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री जी आज आपके लिए बहुत दुखद दिन है. मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी की आपको यह दुख सहन करने की क्षमता दे. मैं आपसे अनुरोध करूंगी कि आप इस कार्यक्रम को छोटा रखें क्योंकि आप अभी अपनी मां के अंतिम संस्कार से आए हैं.’

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में जमकर हिंसा, टीएमसी कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, नार्थ 24 परगना में बैलेट पेपर लूटा  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com