1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. पति पंकज त्रिपाठी की फिल्म से डेब्यू करने को तैयार पत्नी मृदुला त्रिपाठी, जानें किस फिल्म में आएंगीं नजर?

पति पंकज त्रिपाठी की फिल्म से डेब्यू करने को तैयार पत्नी मृदुला त्रिपाठी, जानें किस फिल्म में आएंगीं नजर?

पंकज त्रिपाठी के मुताबिक मृदुला उनकी फिल्म शेरदिल में एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। मृदुला इस फिल्म में बंगाली महिला का रोल निभा रही हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला त्रिपाठी भी अब फिल्मों में एंट्री करने की तैयारी में हैं। मृदुला त्रिपाठी फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

पढ़ें :- Year Ender 2021 : विवादों में रही साल 2021 में रिलीज हुई ये फ़िल्में एवं वेब सीरीज

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। पंकज त्रिपाठी के मुताबिक मृदुला उनकी फिल्म शेरदिल में एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। मृदुला इस फिल्म में बंगाली महिला का रोल निभा रही हैं। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी पत्नी ने शेरदिल में एक सीन किया है। डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी का मृदुला के साथ बंगाली कनेक्शन हैं और उन्होंने ही मृदुला को सेट पर बुलाया था। डायरेक्टर ने उन्हें एक सीन देने का ऑफर दिया, जिसे मृदुला ने सहज ही मान लिया और इसके लिए उन्होंने श्रीजीत से कोई फीस भी नहीं ली है।

पढ़ें :- OMG 2 की शूटिंग शुरू होने के साथ अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर किया सांझा, आदियोगी के किरदार में दिखेंगे अक्षय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...