Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ में भाजपा विधायक के फ्लैट में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, MLA के मीडिया सेल में करता था काम

लखनऊ में भाजपा विधायक के फ्लैट में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, MLA के मीडिया सेल में करता था काम

भाजपा विधायक के फ्लैट में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बीकेटी विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित सरकारी फ्लैट नंबर 804 में हुई। विधायक के मीडिया स्थल के कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर गई और फंदे से शव को उतारा।

By Rakesh 

Updated Date

लखनऊ। भाजपा विधायक के फ्लैट में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बीकेटी विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित सरकारी फ्लैट नंबर 804 में हुई। विधायक के मीडिया स्थल के कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर गई और फंदे से शव को उतारा।

पढ़ें :- बिजनौर में वीडियो बनाने पर भड़का हाथी, सूंड़ में लपेटा और जमीन पर पटककर युवक की ले ली जान

मृतक हैदरगढ़ (बाराबंकी) निवासी 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बीकेटी विधायक के मीडिया सेल में काम करता था। रविवार रात को वह फ्लैट पर अकेला था। रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट आदि बरामद नहीं हुआ है। खुदकुशी का कारण पता किया जा रहा है।

मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वहीं भाजपा विधायक योगेश शुक्ला सोमवार सुबह सिविल अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि श्रेष्ठ ने खुदकुशी करने से पहले किसी एक परिचित या रिश्तेदार को कॉल कर कहा कि वह खुदकुशी करने जा रहा है। जिसको उसने कॉल की थी।

उस शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम को फ्लैट नंबर 804 में भेजा गया। दरवाजा भीतर बंद था। तोड़कर जब पुलिस भीतर दाखिल हुई तो श्रेष्ठ फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है।

पढ़ें :- मां की डांट से नाराज बच्ची ने गोमती नदी में लगाई छलांग, बचाने के प्रयास में डूबा युवक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com