1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Baba Vanga 2022 Predictions: बाबा वेंगा ने की थी भविष्यवाणी,भारत में साल 2022 में आएगी बड़ी मुसीबत

Baba Vanga 2022 Predictions: बाबा वेंगा ने की थी भविष्यवाणी,भारत में साल 2022 में आएगी बड़ी मुसीबत

Baba Vanga 2022 Predictions: बाबा वेंगा ने 2022 को लेकर भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में दुनिया में तापमान गिरेगा, दुनिया में भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएंगी, भूकंप और सुनामी आने की संभावना है

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Baba Vanga Prediction: अब तक बाबा वेंगा (Baba Vanga) की कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं , साल 2022 से जुड़ी भविष्यवाणी उनके द्वारा की गयी थी ,जिसमे से दो भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं , बाबा वेंगा ने सन् 5079 तक की भविष्यवाणी की थीं ,बाबा वेंगा ने सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले समेत कई भविष्यवाणियां की थीं जो सच साबित हुई हैं। बाबा वेंगा बुल्गारिया के थे, दृष्टिहीन बाबा वेंगा दुनिया की उन भविष्यवक्ताओं में से एक हैं जिन पर पूरी दुनिया यकीन करती है। अब बाबा वेंगा की भारत को लेकर की गई भविष्यवाणी को लेकर लोगो के मन मे डर शताने लगी है

पढ़ें :- बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, 2 अधिकारियों सहित 6 सैनिकों की मौत

बाबा वेंगा (Baba Vanga) अपनी भविष्यवाणियों को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर हैं. बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां (Baba Vanga Predictions) सच साबित हुई हैं इसलिए लोग बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर विश्वास भी करने लगे हैं. बाबा वेंगा की 85 फीसदी भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं. साल 2022 को लेकर बाबा वेंगा ने जो भविष्यवाणियां की थीं उनमें से दो भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं.

बाबा वेंगा के अनुसार कुछ देशों में पानी की कमी से परेशानी आ सकती है ,बाबा वेंगा ने कहा था की 2022 मे भूकंप आएगा और सूनामी आएगी , भारी बारिश और बाढ़ से ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर तबाही मची हुई है। बांग्लादेश, भारत के उत्तर-पूर्वी इलाके और थाईलैंड में भी बाढ़ से लोग प्रभावित हुए हैं। अब इससे लगता है कि बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणियां भी बिल्कुल सच सबाति हुई हैं।

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में दुनिया में तापमान गिरेगा जिसकी वजह से टिड्डियों के प्रकोप में वृद्धि होगी, भोजन की तलाश में टिड्डियां भारत पर हमला करेंगी, जिससे फसलों को भारी नुकसान पहुंचेगा ,उन्होने ये भी कहा था की भारत में अकाल की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी और देश में भूखमरी पैदा हो सकती है। इससे पहले बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच हुई हैं जिसकी वजह से लोगों के मन में डर समा गया है।

दुनिया में भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएंगी। भूकंप और सुनामी आने की संभावना हैबाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा था कि साइबेरिया में एक घातक वायरस निकलेगा। उनका कहना था कि अभी तक वायरस जमा हुआ है। भविष्यवाणी के मुताबिक, जलवायु परिवर्तन की वजह से बर्फ पिघलेंगे और यह वायरस फैल जाएगा। उन्होंने बताया था कि इस वायरस के फैलने के बाद दुनिया में हालात बेकाबू हो जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...