1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार के मधेपुरा में संदिग्ध अवस्था में चार की मौत, रात में ही शव को जलाया

बिहार के मधेपुरा में संदिग्ध अवस्था में चार की मौत, रात में ही शव को जलाया

हालांकि शराब से मौत के बारे में पुलिस और परिजन इंकार कर रहे हैं। लेकिन हर शव को पुलिस और परिजन आनन फानन में रात के अंधेरे में जलाया गया।

By Akash Singh 
Updated Date

मधेपुरा : बिहार में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी है। स्थानीय लोगों ने बताया कग ये मौत जहरीली शराब से हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक बीती रात होली में जहरीली शराब पीने से 22 लोग बीमार हुए। जिन्हें बारी-बारी से मुरलीगंज पीएचसी और निजी अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां शनिवार रात चार की मौत हो गई।तीन मृतक एक गांव दिग्घी के बताए जा रहे हैं जबकि एक मुरलीगंज मुख्य बाजार के वार्ड 9 के निवासी हैं। हालांकि शराब से मौत के बारे में पुलिस और परिजन इंकार कर रहे हैं। लेकिन हर शव को पुलिस और परिजन आनन फानन में रात के अंधेरे में जलाया गया।

पढ़ें :- BPSC 67th Exam : परीक्षा के पैटर्न में होगा बदलाव, UPSC के पैटर्न पर परीक्षा की तयारी

पूरे शहर में ये घटना आग तरह फैल चुकी है।पहले जहरीली शराब सेवन स्वास्थ्य बिगड़ना और फिर मौत के सिलसिले से लोगों में खौफ है। हालांकि अन्य लोग कहां इलाज करा रहे है इसकी जानकारी नही मिल पाई है।लेकिन बताया जा रहा है कि करीब 22 लोग इस चपेट में आते है जिसमे चार लोगों की मौत हो गयी है।देर रात ही शव के जलाने से इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है।रात के अंधेरे में परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...