Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Lisa Marie Presley: एल्विस प्रेस्ली की इकलौती बेटी, गायिका लिसा मैरी प्रेस्ली का 54 वर्ष की आयु में निधन

Lisa Marie Presley: एल्विस प्रेस्ली की इकलौती बेटी, गायिका लिसा मैरी प्रेस्ली का 54 वर्ष की आयु में निधन

मशहूर अमेरिकी गायिका और गीतकार लिसा मैरी प्रेस्ली नहीं रहीं। उन्होंने 54 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीजा को मेडिकल इमरजेंसी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि लीजा मैरी प्रेस्ली दिवंगत अमेरिकी अभिनेता, गायक और संगीतकार एल्विस प्रेस्ली की बेटी थीं।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Lisa Marie Presley Passes Away: मशहूर अमेरिकी सिंगर और और माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी और सॉन्ग राइटर लिसा मैरी प्रेस्ली का 54 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। लीसा हाल ही में हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का हिस्सा बनी थीं। यह जानकारी उनकी मां प्रिस्किला प्रेस्ली ने शेयर की है. प्रिस्किला प्रेस्ली ने गुरुवार शाम एक बयान में कहा, “मुझे भारी मन से यह कहना पड़ रहा है कि मेरी खूबसूरत बेटी लीजा मैरी हमें छोड़कर चली गई हैं।” मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली हूं, उनमें वह सबसे भावुक, मजबूत और प्यार करने वाली महिला थी।

पढ़ें :- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट आउट, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई मौत
सूत्रों के अनुसार, गुरुवार की सुबह लिसा को कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके बाद उनके एक्स हसबैंड डैनी कियोग ने उन्हें सीपीआर दिया, जिनके साथ वो कैलिफोर्निया में रहती थीं। सीपीआर के बाद लिसा को अस्पताल ले जाया गया, जहां 54 साल की उम्र में गायिका ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

प्रेस्ली परिवार ने फैंस से की अपील
अमेरिकी मीडिया हाउस वैरायटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, लिसा मैरी प्रेस्ली के निधन की खबर उनके परिवार ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए दी और कहा, “प्रिसिला प्रेस्ली और प्रेस्ली परिवार अपनी प्यारी बेटी लिसा मैरी की दुखद मौत से सदमे में हैं।” प्रेस्ली परिवार ने फैंस के प्यार और साथ के लिए उनका आभार जताया और साथ ही इस मुश्किल घड़ी में निजता का सम्मान करने की अपील की।

गोल्डन ग्लोब का बनी थीं हिस्सा
आपको बता दें कि, लिसा मैरी प्रेस्ली ने मंगलवार को हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में अपनी मां संग शिरकत की थी। यहां वो फिल्म एल्विस के लिए आई थी, जो उनके पिता और किंग ऑफ रॉक ‘एन रोल एल्विस प्रेस्ली की कहानी बयां करती है। इस फिल्म के लीड एक्टर ऑस्टिन बटलर ने बेस्ट एक्टर का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड अपने ना किया। लिसा इससे पहले 8 जनवरी को हुए “एल्विस” प्री-ग्लोब्स सेलिब्रेशन में भी शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने पिता की 88 बर्थ एनिवर्सरी मनाई थी। इस अवसर पर लिसा ने कहा, “मैं इस फिल्म, इसके प्रभाव और ऑस्टिन ने जो किया है, उससे बहुत चकित हूं। मैं बहुत खुश हूं। मुझे यकीन है कि मेरे पिता को भी बहुत गर्व होगा।”

पढ़ें :- Sidharth-Kiara Wedding: 6 फरवरी को जैसलमेर के इस खास पैलेस में कियारा-सिद्धार्थ लेंगे सात फेरे, जानिए क्या है खास
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com